Bhojpuri Video, Bhojpuri Gana, Bhojpuri Cinema, भोजपुरी

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है. पवन और अक्षरा दोनों ने अपनी गायकी और अभिनय से एक खास पहचान बनाई। किसी भी फिल्म में इन दोनों का एक साथ होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता था। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, ऐसे में उनकी फिल्म के गाने भी यूट्यूब पर वायरल हो गए और यह सिलसिला आज भी जारी है. वहीं अब इन दोनों की जोड़ी टूट चुकी है और दोनों लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपर रोमांटिक गाना है उनकी सुपरहिट फिल्म ‘धड़कन’ का, इस सुपरहिट गाने ‘दईया रे दईया’ के वीडियो में दोनों के बीच रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह कातिलाना है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है. इस फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, शिखा मिश्रा ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह का अंदाज और पवन सिंह का अंदाज दर्शकों को दीवाना बना रहा है.

Bhojpuri Video Pawan Singh Akshara Singh Song-

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाने ‘दईया रे दईया’ के बोल मनोज मातामी ने लिखे हैं और संगीत दिया है छोटे बाबा ने। इस फिल्म की कहानी मनोज के कुशवाहर और वीरू ठाकुर ने लिखी है। फिल्म के डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह हैं। फिल्म की कोरियोग्राफी संजय कोर्बे और राम देवन ने की है।