Bhojpuri Holi Song: पूनम दुबे और खेसारी लाल ने होली में मचाया धमाल

0
662

Bhojpuri New Holi Song: खेसारी लाल यादव होली (Khesari Lal Yadav Holi Song) के मौके पर जबरदस्त छाये है उनके गाने एक से बढ़कर एक है और लगातार हिट गाने देने से खेसारी लाल यादव अपने फैंस के बिच जमकर छाये हुए है। उनके गानो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। होली के पर्व में खेसारी लाल यादव के गानो की धूम मची हुई है। अभी भी कुछ ऐसा ही हुआ है खेसारी लाल यादव और पूनम दुबे का एक गाना रिलीज किया है जिसने सोशल मिडिया धमाल मचा दिया है।

खेसारी लाल यादव के इस नए गाने के बोल “खोसी किने के बहाने” हैं। सोशल प्लेटफार्म पर छाया इस गाने को उनके फैंस और भोजपुरी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और पूनम दुबे के बीच रोमांस को दिखाया गया है।  दोनों की केमेस्ट्री बहुत ही शानदार लग रही है।  होली के इस सांग का संगीत बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Khosi Kine Ke Bahane Khesari Lal Yadav Poonam Dubey Bhojpuri Holi Song-

खेसारी लाल यादव और खुसबू तिवारी ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।  यादव राज ने गाने के बोलो को लिखा है और आर्य शर्मा ने इस गाने का संगीत तैयार किया है। गाने को जबरदस्त रूप से देखा जा रहा है और काफी व्यूज भी मिल रहे हैं। इस खोसी किने के बहाने को लेकर पूनम दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया है जिसमे वो खेसारी लाल यादव के साथ है।  पोस्ट की गई तसवीर में खेसारी नीली डेनिम की जीन्स और पिंक टी शर्ट में है और पूनम पीले सूट में है