Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल का छाया “छपरा का रंग”

0
11
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Holi Song, Khesari Lal Yadav Holi Song, Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल  के गाने सुनने से ही होली में ख़ुशी के रंग छा जाते  है। उनके गाने लोगो के दिल और जुबान पर अटके रहते है। अपने फैंस के लिए  खेसारी लाल ने एक और गाना लेकर आये हैं,  जो सोशल मीडिया पर आते ही पूरी तरह से छा गया है। गाना सोशल मीडिया में आते ही काफी पसंद किया जा रहा है। खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना होली के लिए है। इस गाने में पूनम पांडेय खेसारी लाल यादव के साथ नज़र आ रही है।

बात करे इस दोनों की जोड़ी की तो इन दोनों की केमिस्ट्री गाने में बहुत ही शानदार दिख रही है और लोगो को बहुत पसंद आ रही है। खेसारी लाल यादव होली के पर्व को बहुत ही खुशनुमा बनाने की तैयारी में है, इसीलिए उनका ये गाना होली की ख़ुशी को दोगुना कर रहा है। खेसारी लाल यादव द्वारा गाये गए इस गाने के बोल ‘छपरा के रंग तोहार अईठल छोड़ा दी’ हैं। गाने को अबतक ६ लाक से जयादा बार देखा गया है और ये व्यूज बढ़ रहे हैं। वही गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है। गाने के बोलो को बनाया है टुनटुन यादव ने।  इस गाने के बोलो को सुरीला बनाया है राजा भट्टाचार्य ने।

भोजपुरी सितारे लगातार होली के मौके के लिए नए नए गाने लेकर आ रहे है और सभी गाने एक से बढ़कर एक है।  वैसे भी होली के मौके पर सब ज्यादा भोजपुरी गानो की धूम रहती है। यू ट्यूब पर भोजपुरी गानो को अधिक सुना जा रहा है।  अभी पवन सिंह का एक नया गाना भी यू ट्यूब पर बहुत बार सर्च किया गया है गाने के बोल कमरिया हिला रही है।