Big disclosure Amitabh Bachchan’s grandson Navya Naveli is spending her nights with this boy, who is soon to be the son-in-law of the Bachchan family?: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर उनका नाम सुर्खियों में है और इसकी वजह गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। नव्या नवेली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक दुकान के पास खड़ी हैं। नव्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. तस्वीर पर सिद्धांत चतुर्वेदी का कमेंट इस समय सभी का ध्यान खींच रहा है. इसी के साथ दोनों के लिंकअप की भी चर्चा शुरू हो गई है.

नव्या नवेली की जो तस्वीर सामने आई उस पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कमेंट में चिकन इमोजी शेयर किया है. इमोजी में अंडे से मुर्गा निकलता दिख रहा है। सिद्धांत का ये रिएक्शन जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोर रहा है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब नव्या और सिद्धांत के लिंकअप की बात हो रही है। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया था और कहा था कि नव्या नवेली से उनका सिर्फ और सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है।

सिद्धांत चतुर्वेदी से पहले नव्या का नाम जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ भी जुड़ चुका है। दरअसल नव्या और मिजान को कई बार एक साथ देखा गया था, जिसके बाद से लोग उनके अफेयर के कयास लगाने लगे थे. फिलहाल अगर सिद्धांत की बात करें तो वह आखिरी बार दीपिका पादुकोण स्टारर घरियां में नजर आए हैं। जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन बूथ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धांत एक और फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम है खोखे हम कहां है। गहराई के बाद दर्शक एक बार फिर उन्हें और अनन्या पांडे को इस फिल्म के जरिए साथ देख पाएंगे।

You missed