टीवी इंडस्ट्री का शो बिग बोस विवादित शो होने के साथ काफी मशहूर भी है। इस शो जुडी कुछ बातें अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है और सोशल मीडिया पर भी इसके काफी चर्चे हो रहे है। इस सीजन के बिगबॉस 16 से जुडी कुछ बातों को लेकर लोगो में काफी नराजगी को देख जा सकता है।

इस सीजन में खास कर टीना दत्ता के बर्ताव को लेकर लोग काफी नराजगी और गुस्सा दिखा रहे हैं। दरअसल टीना को शो में अब्दु को जबरदस्ती गले लगते हुए देखा गया। जिसकी वजह से अब्दु काफी असहज दिखाई देते है अब्दु को इस हालत में देख उनके फैंस काफी नाखुश नजर आ रहे है। टीना की इस हरकत पर अब्दु के फैंस ने टीना की क्लास लगा दी।

अब्दु के फैंस ने लगाई टीना की क्लास :

बिग बॉस 16 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक नाम अब्दु रोजिक है। इस से पहले बिग बॉस हाउस में कुछ भी हो लोग बर्दाश्त कर लेते हैं , पर अब्दु रोजिक के साथ गलत करने वालों को पब्लिक फॉरेन सबक सिखा रही है। हाल ही में टीना दत्ता ने अब्दु को बिना उनकी परमिशन के जबरदस्ती गले लगाने पर लोगों ने टीना की काफी क्लास लगाई।

लेटेस्ट एपिसोड में टीना अब्दु को गले लगाती हुई नजर आ रही है। जिससे अब्दु को काफी परेशानी हुई और उनको वहां से उठकर जाना पड़ गया। जिसकी वजह से लोग बिगबॉस 16 की कंटेस्टेंट्स टीना दत्ता को कड़े हाथों ले रहे हैं।लोगों ने टीना दत्ता की इस हरकत पर काफी टीना दत्ता की क्लास लगाई और उन्हें काफी नसीहत दे डाली।

आपको बता दें कि टीना दत्ता इस शो में अब्दु से चिपकने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। लेकिन अब्दु भी यह सब अच्छे से समझते हैं कि कौन उनसे सच में प्यार करता है और कौन सिर्फ कैमरे में आने के लिए यह सब कर रहा है। विवादित एपिसोड में अब्दु किचन के पास बैठे नजर आते हैं जिसके बाद से टीना दत्ता पीछे से आकर उनको जोर से गले लगा लेती है। जिसकी वजह से अब्दु को काफी असहज महसूस होता है।

टीना दत्त को दी नसीहत :

जिसकी वजह से अब्दु को उठकर वहां से जाना पड़ जाता है। ट्विटर के जरिए लोगों ने टीना दत्ता को काफी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वे कहती हैं कि आपके पास हमेशा खुशबू आती है। अब्दु टीना का हाथ छुड़ाते हुए वहां से उठ कर चले जाते हैं और यह भी मेंशन करते हैं कि उन्हें उन्होंने उन्हें काफी जोर से पकड़ा हुआ था।

टीना दत्ता के इस बर्ताव से अब्दू के फैंस काफी खफा नजर आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अब्दू की मर्जी के बिना टीना उन्हें पकड़ नहीं सकतीं है। फैंस ये भी कह रहे हैं कि अब्दू को बख्श दो , एक यूजर ने कहा कि अगर यही किसी लड़के ने किसी लड़की के साथ किया होता, तो बवाल हो जाता है। यानी लड़की करे, तो ठीक पर लड़का करेतो गलत। इसपर लोग यह उम्मीद कर रहे हैं कि टीना को जल्द ही ये समझ आयेगा कि अब्दू बच्चा नहीं है. इसलिये बिना परमिशन उन्हें छू नहीं सकतीं।

You missed