BJP Make Government: अभी अभी : कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को बड़ा झटका, भाजपा बनाएगी सरकार ! कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे लगातार एक के बाद एक करवटें बदलते जा रहे हैं! पहले खबरें थी कि राज्य में कांग्रेस JDS के साथ मिलकर अपनी सरकार बनाएंगी! लेकिन ताजा सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, अब भारतीय जनता पार्टी राज्य में तेजी से सरकार बनाने की ओर अग्रसर हो रही हैं! भाजपा अब तक 222 में से 104 सीटों पर बढ़त बना चुकी हैं! और वह इस समय कर्नाटक चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी हैं! और उसे सरकार बनाने के लिए पहला मौका दिया जाएगा!

BJP Make Government-

ख़बरों की माने तो आज दोपहर में 78 सीटों पर आगे चल रही कांग्रेस ने 38 सीटों पर आगे चल रही जेडीएस के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही थी! इस पर JDS ने भी कांग्रेस के ऑफर को स्वीकार भी कर लिया था! वहीं 104 सीट पाने वाली बीजेपी ने कुछ समय पहले राज्यपाल के सामने अपनी बात रखी! राज्यपाल वजुभाई से भाजपा की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार येदुरप्पा और अनंत कुमार ने मुलाकात की!

येदुरप्पा ने राज्यपाल से कहा कि भाजपा राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी हैं! और वह 2 दिन के भीतर यह साबित करके दिखाएंगी! साथ ही येदुरप्पा ने राज्यपाल वजुभाई से पूर्ण बहुमत साबित करने के लिए 2 दिन का समय मांगा हैं!

और देखें – कर्नाटक में शंखनाद : मोदी की लहर में बह गयी विपक्ष, जीत गयी भारतीय जनता पार्टी ?

By dp

You missed