आश्रम की बबिता के बाबा निराला के साथ बोल्ड दृश्य वायरल, क्या आपने भी देखे

आश्रम की बबिता के बाबा निराला के साथ बोल्ड दृश्य वायरल, क्या आपने भी देखे: बाबा निराला  संग हद से ज्यादा इंटीमेट सीन शूट कर चुकीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी  लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. इस वेब सीरीज में त्रिधा बबीता का रोल निभाकर इस कदर मशहूर हुईं कि अब हर कोई उन्हें उनके रियल नाम से ज्यादा बबीता के नाम से जानता है. हाल ही में त्रिधा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.आश्रम की बबिता के बाबा निराला के साथ बोल्ड दृश्य वायरल, क्या आपने भी देखेआश्रम की बबिता के बाबा निराला के साथ बोल्ड दृश्य वायरल, क्या आपने भी देखे

इंटिमेंट सीन से नर्वस हुए बाबी देओल

नए प्रोजेक्ट को लेकर बॉबी का कहना है कि उनके मुताबिक दर्शकों को उनके द्वारा पहले किए गए कामों के साथ-साथ कुछ अलग भी पता चलेगा. बॉबी ने कहा कि वह जल्द ही एक प्रेम कहानी में दिखाई देंगे, सिर्फ इसलिए कि उन्हें स्क्रिप्ट का इंतजार है, आपको बता दें कि बॉबी देओल आश्रम में बाबा निराला की भूमिका निभाते हैं, जो आस्था के नाम पर लड़कियों का शोषण करता है। इस वेब सीरीज में बॉबी को ईशा गुप्ता के साथ त्रिदा चौधरी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाया गया है।

अकेले में देखी ये वेब सीरीज

कुछ दिन पहले त्रिधा चौधरी ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-‘आखिरकार मैं देख रही हूं आश्रम 3.’ आपको बता दें, त्रिधा चौधरी ने प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीनों सीजन में बबीता के रोल में नजर आईं. इस वेब सीरीज में त्रिधा ने बाबा निराला का रोल निभा रहे बॉबी देओल के साथ ऐसे-ऐसे सीन्स शूट किए कि देखकर लोगों के पसीने छूट गए. वहीं तीसरे सीजन में त्रिधा के अलावा ईशा गुप्ता ने भी बोल्डनेस का तड़का लगाया.

फिल्म को 32 घंटे के अंदर ही 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। आश्रम के चौथे सीजन का भी टीजर रिलीज हो चुका है। आश्रम का चौथा सीजन MX प्लेयर पर साल 2023 में रिलीज होगा। सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला का निभा रहे हैं, जिसका आश्रम महिलाओं का शोषण, ड्रग्स और अवैध गतिविधियों में लिप्त होकर समाज में सत्ता और स्थिति हासिल करना चाहता है।