Bollywood actress Esha Gupta made a big disclosure, had to work day and night with the director to work in Ashram 3: जैसा की आप लोगों को मालूम है आश्रम का तीसरा भाग जल्द ही आने वाला है और इस भाग में कुछ नए कलाकार भी नजर आने वाले है! वहीं इसमें अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी नजर आने वाली हैं जो कि इस वेब सीरीज में सोनिया के किरदार में दिखाई देगी दरअसल अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपने किरदार को लेकर कुछ खुलासे भी किए हैं जो कि हैरान कर सकते हैं!

वहीं मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ने आश्रम के तीसरे भाग में रोल पाने के लिए डायरेक्टर प्रकाश झा को दिन-रात मैसेज किए इंटरव्यू के गांवों में खुलासा किया कि उनके पास सबसे पहले इस वेब सीरीज के लिए ही कॉल आई थी वही कोविड-19 के चलते कोई भी फैसला लेने में 5 से 6 दिन लगा दिए थे और जब उनको एहसास हुआ कि उन्हें यह मैसेज नहीं चाहिए तो उन्होंने दिन-रात डायरेक्टर ना को मैसेज करनी शुरू कर दी है!

अभी बताती है कि उनको ऐसा लगा कि निर्देशक ने शायद उनकी जगह किसी और को दे दी थी जिसके चलते हैं उनको दिन-रात गुड मॉर्निंग और गुड नाईट के मैसेज करने लग गई उन्होंने ऐसा करीब 20 दिनों तक किया था और इस दौरान वह हमेशा से ही पूछती थी कि सर क्या हुआ लेकिन अंत में ईशा गुप्ता को आखिरकार यह रोल मिल गया जिसके लिए उन्होंने डायरेक्टर को भी काफी परेशान किया था!