बॉलीवुड की दुनिया ग्लेमर और चंकाचोंध से भरी हुई है।  बॉलीवुड की चमक-दमक में खो जाता है , लेकिन इससे जुडी कुछ ऐसी बातें भी जो चौकान कर रख देती है। इस इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ हर एक इंसान इसकी चमक में खो कर रह जाता है। बात करें बॉलीवुड की इंडस्ट्री की एक्ट्रेसस की तो आज की अभिनेत्रियां किसी भी मामले में कम नहीं है।

हॉलीवुड की एक्ट्रेसस से कम हॉट नहीं है हमारी बॉलीवुड की एक्ट्रेसस। फ़िल्मी इंडस्ट्री के साथ-साथ आज हर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। अपनी हॉट और बोल्ड लुक से लोग को हमेशा चकित कर देती हैं। लेकिन इसी बोल्डनेस के चलते उन्हें कई ऊप्स मूवमेंट का भी शिकार होना पड़ता है।

एक्ट्रेसस ने दिखाया अपना बोल्ड लुक :

आज हर एक्ट्रेस बोल्डनेस में किसी से कम नहीं है। इसी दौड़ के चलते कभी कभी इतनी हॉट ड्रेस पहन लेती हैं , जिसकी वजह से उन्हें कई बार ऊप्स मूव मेन्ट का शिकार हो होना पड़ता है। ग्लैमरस को दुनिया में सब एक दूसरे से आगे निकले के लिए कुछ भी तैयार रहते हैं।

बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। अपने फैंस के अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है। जिनमें कई बार एक्ट्रेस अपने कपड़ो की वजह चर्चा का विषय बन जाती है। वह हॉलीवुड की हीरोइनों को भी काफी हद तक आप टक्कर देने लगे हैं। फैशन के मामले में दोनों इंडस्ट्रीज के हीरोइनों का कोई मुकाबला नहीं। यही कारण है कि कभी-कभी उप्स मोमेंट्स का भी शिकार होना पड़ता है।

फैशन के चलते हुई ऊप्स मूवमेंट का शिकार :

प्रियंका चोपड़ा के फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं। फैशनेबल कपड़ों के मुकाबले में दीपिका पादुकोण भी नंबर वन पर रहती है। उनके फैशनेबल कपड़े को देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान हो जाते हैं।वैसे तो दीपिका पादुकोण काफी सादा सुंदर हैं। उनकी ब्यूटीनेस का जलवा चारों ओर दिखता है।

अपनी इस अजीबो गरीब फैशन के कारण इन एक्ट्रेसस को कई बार असहज महसूस करना पड़ता है। लेकिन कई अपनी ड्रेस को सही करने में इतनी देर हो जाती है की उनको ना चाह कर भी ऊप्स  मूवमेंट शिकार होना पड़ता है।

 

You missed