Bollywood actress Sunny Deol had secretly married for this big reason, wife is no less than a heroine in beauty:जैसा  कि आपको मालूम है बॉलीवुड के अंदर तमाम अभिनेता या अभिनेत्री अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं इतना ही नहीं बल्कि उनका परिवार और उनके पति या पत्नी भी हमेशा लाइमलाइट में बने ही रहते हैं वही अपने पति के साथ कई प्रोग्राम्स में अभिनेत्रियों को भी देखा जाता रहा है और कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें अपनी पत्नियों के साथ भी देखा गया है परंतु आज हम आपको बताने वाले हैं कि सनी देओल की पत्नी पूजा देओल के बारे में जो कि इस चकाचौंध की दुनिया से काफी दूर रहना ही पसंद करती है!

वैसे तो बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल 64 साल के हो चुके हैं और वही उनके फैंस उनको लगातार उनकी इस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं हालांकि सनी देओल भी खुद मीडिया और अवॉर्ड फंक्शन इन सभी चीजों से काफी दूर रहना पसंद करते हैं वह ज्यादातर पार्टियों में भी नजर ही नहीं आते हैं वैसे ही कुछ हाल उनकी पत्नी का भी है उनकी पत्नी भी सनी देओल की तरह ही मीडिया और अवार्ड फंक्शन से काफी दूरी बना कर रखती है और आज तक उनको किसी भी पार्टी में देखा भी नहीं गया!

हालांकि आपको बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है उनकी पहली फिल्म पल पल दिल के पास आई है जिन्होंने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर दी है वहीं इस फिल्म की स्क्रीनिंग में उनकी मां पूजा देओल नजर आ रही थी! लेकिन जैसे ही सनी देओल की पत्नी को यह मालूम चल गया कि बाहर मीडिया खड़ी हुई है तो वह जल्दी से जल्दी ही अपनी कार में बैठ गई! हालांकि पूजा देओल ने मीडिया से बचने की तो काफी ज्यादा कोशिश की थी लेकिन तब तक उनकी तस्वीरें ली जा चुकी थी!