बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेस अब तक बॉलीवुड के काले कारनामों के बारे में खुलासा कर चुकी। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस यामी गौतम का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन दिनों में उन्हें बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

एक्ट्रेस ने अपनी करियर की शुरुआत में कई ऐसी चीजे करनी पड़ी जो वह नहीं करना चाहती थी। रितिक रोशन की फिल्म काबिल से लोकप्रियता हासिल करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने पिछले साल शादी की थी। शादी के दौरान अभिनेत्री बहुत ज्यादा सुर्खियों में थी।

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की खोली पोल :

यामी गौतम ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कुछ खास फिल्में दी है। जिनमें उरी द सर्जिकल स्ट्राइक , सनम रे , विक्की डोनर और बत्ती गुल मीटर चालु जैसी फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बनाई है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपने साथ हुई बदतमीजीयों को लेकर और बॉलीवुड के काले कारनामे को लेकर खुलासा कर चुकी हैं।

हाल ही में यामी गौतम में भी एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए ऐसे ही एक किस्से के बारे में बात की उन्होंने बताया कि किस तरह से उनको अपने करियर की शुरुआत में बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों के इशारों पर नाचना पड़ा। इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से पूछा गया कि आपको फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए कितनी समस्या हुई। एक्ट्रेस ने बताया उन्हें वैसी फिल्मे मिली जिन्हे वह कभी नहीं करना चाहती थी।

यामी गौतम का छलका दर्द :

उन्होंने बताया कि मैंने ना चाहते हुए भी वैसे रोल किए क्योंकि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनानी थी। इसी वजह से मुझे फिल्म डायरेक्टर की बात माननी पड़ती थी। इंटरव्यू में आगे अपनी बात जारी करते हुए यामी गौतम ने बताया कि उनको पहली फिल्म की सफलता के बाद और भी  दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

क्यूंकि अब उन से और ज्यादा उम्मीदे की जाने लगी कि उनको अब बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम करना चाहिए। लेकिन इसके बाद भी कुछ खास सफलता नहीं मिली। इसके चलते उन्होंने इस बात को समझ लिया स्क्रिप्ट और दमदार किरदार ही किसी को पहचान दिला सकता है।

You missed