बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आजकल सर्जरी और बोटॉक्स का सहारा ले रही है। एक्ट्रेस अपने शरीर के कई अंगो को अच्छा दिखने के लिए करवाती है जिसमें लिप ,गाल ,ब्रैस्ट और हिप पर यह ट्रीटमेंट खासतौर करवाए जाते हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत और डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित का वीडियो सोशल मीडिया पर हालही में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में माधुरी दीक्षित के चेहरा बदला हुआ लग रहा था जिसकी वजह से माधुरी दीक्षित को ट्रोल करने लगे।

माधुरी दीक्षित टीवी पर कई शो में जज का काम कर रही हैं और पहले भी टीवी जगत के कई रिऐलटी शो को जज कर चुकी हैं। हालही में माधुरी दीक्षित “झलक दिखला जा 10″में बतौर जज नजर आ रही है इनके साथ ही शो में करण जोहर और नोरा फ़तेही भी शो के जज के रूप में काम करने रहे हैं। झलक दिखला जा शो ने पांच साल बाद वापसी की है और यह एक डांसिंग शो है और डांस शो को माधुरी दीक्षित से अच्छा कौन जज कर सकता है।

माधुरी दीक्षित का वायरल वीडियो :

माधुरी दीक्षित को शो के सेट में पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया और उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर होते वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा। वायरल हो रही तस्वीरों में माधुरी दीक्षित ने लाल रंग की सारी और सफेद रंग का बहुत ही प्यारा सा ब्लाउज पहना हुआ था। माधुरी दीक्षित को पैपराजी ने कुछ पोज देने के लिए कहा और माधुरी ने पैपराजी को पोज देते हुए स्माइल की तो उनके लिप शेप में बदलाव दिखा जिसे देख लोगो ने कहा की क्या माधुरी ने बोटॉक्स करवाया है।

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो विरल होते ही यूजर ने अपने कमेंट देने शुरू कर दिए।एक यूजर लिखते हैं, ‘उन्होंने अपने चेहरे पर बोटॉक्स से क्या करवा लिया है?‘ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या ये सुनंदा पुष्कर हैं या माधुरी?‘ एक यूजर ने कहा, ‘बहुत ज्यादा बोटॉक्स।‘ एक अन्य ने कहा, ‘चेहरा बहुत गड़बड़ दिख रहा है।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘भाई, चेहरे की हालत बिगाड़ दी।‘ वहीं फैन्स ने उनका सपोर्ट किया और कहा कि उम्र के साथ वह उतनी ही ग्रेसफुल हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये पहली बार नहीं है जब माधुरी के लिप सर्जरी को लेकर यूजर्स ने कमेंट किया। पिछले महीने की शुरुआत में जब वो ‘झलक दिखला जा 10‘ के प्रोमो शूट के लिए पपराजी के सामने आई थीं तब भी यूजर्स ने ऐसे ही कमेंट्स किए थे।