Bollywood beauties also fail in front of the beauty of Raju Srivastava’s wife:राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है. शिखा की खूबसूरती और हुस्न कई बार लाइमलाइट बटोर चुका है. राजू की पत्नी फैशन और स्टाइल के मामले में भी बहुत आगे रहती हैं. कई लोगों ने उनकी तुलना फिल्मी हसीनाओं से भी की है. शिखा और राजू की बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग हैं. शिखा एक स्ट्रॉन्ग लेडी है जो परिवार को बांधना जानती हैं.

57 साल के राजू श्रीवास्तव के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम अंतरा श्रीवास्तव और बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव हैं. सोशल मीडिया पर शिखा की कुछ तस्वीरें पहले वायरल भी हुई हैं. बता दें कि राजू ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आज़माया है. मैंने प्यार किया, बाजीगर, आमदनी अठन्नी खर्चा रूपया, मैं प्रेम की दीवानी, बिग ब्रदर आदि में उन्होंने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा.है.

 

छोटे परदे पर गजोधर के नाम से पॉपुलर हो चुके कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 51 साल के हो गए हैं। 25 दिसंबर 1963 को उनका जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। राजू का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव है। राजू श्रीवास्तव के पिता रमेश चंद्र श्रीवास्तव कानपुर के जाने-माने कवि हैं। उन्हें बलाल काका के नाम से भी जाना जाता है। राजू शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है। उनके दो बच्चे हैं बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव।राजू के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव भी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं।

उन्हें असली पहचान मिली कॉमेडी शो ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन से। हालांकि, इसके विजेता सुनील पाल थे, लेकिन राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी लोगों को इतनी पसंद आई कि उन्हें ‘कॉमेडी किंग’ का खिताब मिल गया। राजू इसके बाद ‘कॉमेडी का महामुकाबला’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘लाफ इंडिया लाफ’ और ‘गैंग्स ऑफ हंसीपुर’ जैसे कॉमेडी शोज में नजर आ चुके हैं

You missed