कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने डांस मूव्स तो बहुत देखे होंगे लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज भी कम नहीं है। शक्ति मोहन ने हाल ही में जंगल के बीच नदी के किनारे अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। शक्ति मोहन ने ब्लैक बिकिनी पहनकर नदी में नहाते हुए अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में शक्ति ब्लैक ब्रा और ब्लैक शॉर्ट्स में नदी के पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। उनके दोस्त ने ब्लू मोनोकिनी में पावर के साथ फन पोज दिए हैं। दोनों बच्चों की तरह अपनी उम्र भूलकर पानी में खेलते नजर आए।

गौरतलब है कि इस मस्ती भरे वक्त में भी शक्ति ने अपने लुक का ख्याल रखा है। उन्होंने लंबे हुप्स और सनग्लासेस पहनकर पानी में तैरते हुए पोज दिए हैं। उनकी यह फोटो किसी स्विमिंग पूल की तस्वीर की तरह है, फर्क सिर्फ इतना है कि यहां प्रकृति को महसूस किया जा सकता है। कोरियोग्राफर की इन खूबसूरत तस्वीरों पर उनकी बहन मुक्ति मोहन ने लिखा- ‘हाय मेरी जालान जलासुंदरी’। वहीं फैंस ने उनकी तारीफ भी की है. उन्हें तारीफ देते हुए एक यूजर ने उन्हें ‘आफत’ और एक ने उन्हें ‘अप्सरा’ कहा। दिल वाले इमोजी के साथ शक्ति मोहन की तस्वीरों को कई लोगों ने सराहा है।

आपको बता दें कि शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस सीजन 2 के विजेता थी। इस शो के बाद, उन्होंने कई डांस रियलिटी शो में भाग लिया, उन्होंने सरोज खान, डांस इंडिया डांस सीजन 3, इंडियाज डांसिंग सुपरस्टार, झलक दिखला जा के साथ नचले वे के सभी चार सत्रों में भाग लिया। , डांस प्लस। वह कई शो में गेस्ट, होस्ट और मेंटर रह चुकी हैं। पिछले साल उन्हें जीटीवी के शो डांस विद मी में होस्ट के तौर पर देखा गया था। इसके बाद वह डांस दीवाने 3 में बतौर गेस्ट आईं। अब वह डांस प्लस 6 में अपनी टीम की कप्तान हैं।

By Admin

You missed