Bollywood Expensive Divorce, Cost 400 Crore. Dream land Bollywood में बहुत से रिश्ते टूटने की खबरें आती रहती हैं! Bollywood की इस हसीन दुनिया में रिश्तों के बनने और टूटने का सिलसिला चलता रहता है!

Do you know about these Bollywood Expensive Divorce, Cost 400 Crore

Dream land Bollywood के इन स्टार्स ने शादी तो अपनी मर्ज़ी से की लेकिन उसकी कीमत को चुकाने के लिए इनकी मर्ज़ी नहीं चली! जिन सितारों ने तलाक लिया उन्हें अलुमिनी के रूप में इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. आईये हम आपको बताते हैं किन एक्टर्स को कितनी रकम चुकानी पड़ी!

Bollywood के सबसे महंगे तलाक ! कीमत 400 करोड़ , Bollywood Expensive Divorce, Cost 400 Crore. –

Do you know about these Bollywood Expensive Divorce, Cost 400 Crore

  1. Bollywood के Handsome एक्टर ऋतिक रौशन और उनकी पत्नी सुजैन की तलाक की खबरे काफी दिनों से सुनने को मिल रही थी! लेकिन जब इनका तलाक हुआ तो पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गयी! अपने तलाक होने की खबर खुद ऋतिक ने दी थी! दोनों साल 2014 में अलग हो गए थे और सुजैन ने अलग होने के लिए एलीमनी के तौर पर 400 करोड़ रुपए की मांग की थी! खबरों के मुताबिक ऋतिक ने सुजैन को एलीमनी के रूप में 380 करोड़ रुपए दिए थे! लेकिन तलाक के पीछे क्या कारण था इसका पता आज तक नहीं चल पाया है!

  2. हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान का तलाक हुआ है! मलाइका ने तलाक के बदले अरबाज़ से अलुमिनी अमाउंट के तौर पर 15 करोड़ रुपये और एक फ्लैट मांगा था! मलाइका 15 करोड़ रुपये से कम पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं थीं! अरबाज़ ने यह रकम चुकाने के लिए हां कर दी थी! बता दें इन दोनों की शादी 12 दिसंबर 1988 में हुई थी!

  3. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिज़नेसमैन संजय कपूर से शादी की थी! दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में शुरुवात से ही काफी दिक्कतें थी! बताया जाता है कि करिश्मा अपनी मैरिड लाइफ में खुश नहीं थीं इसलिए उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया! ख़बरों के मुताबिक करिश्मा ने संजय से अलुमिनी के रूप में 7 करोड़ रुपये मांगे थे!

Bollywood के सबसे महंगे तलाक ! कीमत 400 करोड़ , Bollywood Expensive Divorce, Cost 400 Crore. –

  1. सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक है! उम्र में अमृता सैफ से लगभग 13 साल बड़ी हैं. इन्होंने सबसे छिपकर गुपचुप तरीके से शादी की थी! सैफ के घरवाले इनके रिश्ते से खुश नहीं थे! शादी के लगभग 13 साल बाद दोनों अलग हो गए! हालांकि सैफ ने अलुमिनी के रूप में अमृता को कितनी रकम दी इसकी जानकारी कभी नहीं दी गयी! लेकिन ख़बरों की मानें तो सैफ ने अमृता को 5 करोड़ रुपये और अपनी आधी ज़ायदाद दी थी!

  2. बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान और रीना दत्त ने अपने पेरेंट्स की मर्ज़ी के खिलाफ साल 1986 में लव मैरिज की थी! बाद में दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी और साल 2002 में दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा, जिसके बाद उनका तलाक हो गया! बता दें आमिर ने रीना को अलुमिनी के रूप में लगभग 50 करोड़ रुपये दिए थे!

Bollywood के सबसे महंगे तलाक ! कीमत 400 करोड़ , Bollywood Expensive Divorce, Cost 400 Crore. – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: विवाह से पहले ही कर लीजिये SEX से Related ये बाते

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

By dp

You missed