Bollywood megastar Alia Bhatt used to do this work with her father Mahesh Bhatt for money, in father-daughter relationship: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री भट्ट ने बीते सालों में काफी काम किया है वहीं उतना ही नाम भी कमाया है ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग समूह के साथ और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है! वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आज जो मुकाम हासिल किया है जिसकी उम्मीद उनके पिता यानी कि महेश भट्ट को भी नहीं थे और अब उनको ऐसा लगता है कि आलिया भट्ट को उनकी आवश्यकता नहीं है जी हां दरअसल उनके पिता ने अपने दिल की बात एक इंटरव्यू के दौरान कही थी!

 

वहीं पिछले साल ही अपनी बेटी की उपलब्धियों से खुश होते हुए महेश भट्ट ने आलिया भट्ट की तारीफों के पुल बांध दिए थे और दिए गए इंटरव्यू में उनका कहना था कि उन्होंने हमेशा ही घर चलाने के लिए फिल्में बनाई हैं लेकिन आज आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत और लगन से एक मुकाम हासिल कर लिया है और साथ ही वह बेहद समझदार भी हो गई है!

वहीं महेश भट्ट ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि जब आलिया छोटी हुआ करती थी तो ₹500 के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाया करती थी लेकिन आज उसने अपनी मेहनत और लगन से इतना पैसा कमा लिया है कि जितना मैंने बीते 50 साल की जिंदगी में नहीं कमाया!

वही बॉलीवुड में फिल्म निर्माता ने आगे यह कहा था कि दुनिया दर्शकों से भरी हुई है और इसलिए कलाकार बनने के लिए काफी मेहनत करने की आवश्यकता होती है मेरे मन में उन लोगों के लिए सम्मान है जो कड़ी मेहनत के साथ फिल्में मनाते हैं वहीं उनके रास्ते में जो भी कुछ आता है वह उस से लड़ते हैं और फिर से खड़े होकर शुरू होते हैं और यह खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो बेहद कम उम्र में ही सफलता की बुलंदियां छू लेते हैं!