बॉलीवुड की एक्ट्रेस जरीन खान ने सुनाई आपबीती, बोली निर्देशक ने मुझसे कहा था आओ रिहर्सल करे

0
214
Zarine Khan Casting Couch Matter

दिल्ली, इंडियावायरलस: बॉलीवुड की चकाचौंध तो शायद ही कोई होगा जिसे पसंद ना आये! लेकिन आपने सुना भी होगा “हर चमकती हुई चीज़ सोना नहीं होती” ठीक कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड का भी है! अभी हाल ही चले एक कैम्पियन ने बड़ी बड़ी हस्तियों की पोल खोल कर रख दी थी! आपको भी याद MeToo के तहत बड़े बड़े स्टार के ऊपर बवाल मचा था! खैर बॉलीवुड के अँधेरे पहलू तो बहुत है! लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में! जिन्होंने खुद की कहानी जाहिर की!

जरीन खान बॉलीवुड की डैशिंग लुकिंग वाली एक्ट्रेस, जिन्होंने वीर, हाउसफुल-2, हेट स्टोरी आदि जैसी फिल्मो में अभिनय किया है! जरीन को लेकर हाल ही में एक विवादित खबर सामने आई है! दरअसल, जरीन खान स्ट्रेच मार्च पर बयान दे रही थी, उसके बाद जरीन ने इंडस्ट्री में अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र किया! जरीन का कहना था कि एक नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार बन चुकी है!

जरीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार फिल्म के निर्देशक ने मुझे कहा कि वो मेरे साथ किसिंग सिन की रिहर्सल करना चाहते है! खान का कहना है कि जैसे उन्होंने मुझसे ये बात बोली तो मैं जभी गुस्से में आ गई! और मैंने कहा कि मैं कोई किसिंग सिन की रिहर्सल नहीं करने वाली!

दूसरा मामला, जरीन खान का का कहना है कि एक बार ओर मैं कास्टिंग काउच का शिकार हुई! जब निर्देशक ने उनसे कहा कि क्या तुम मेरे साथ एक दोस्त से बढ़कर रह सकती हो! जिसके साथ उन्होंने कहा कि अगर तुम हां करती हो तो तुम्हे बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिलेंगे!