अपने से 4 साल बड़ी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे महेश बाबू, मगर शादी के महज 3 साल बाद…

0
114
Love Story of Mahesh Babu and Namrata Shirodkar

Love Story of Mahesh Babu and Namrata Shirodkar: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू! जो ना सिर्फ अपनी क्यूटनेस बल्कि अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं! जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी है! लेकिन ऐसा अक्सर होता है कि जब हम किसी एक्टर के दीवाने होते हैं तो उसके बारे में जानने के इच्छुक रहते हैं! कि उसकी रियल लाइफ कैसी है कितनी दिलचस्प है कि उसकी रियल लाइफ से जुड़े हुए दिलचस्प किस्से क्या है! तो हम आज आपको महेश बाबू की रियल लाइफ का एक किस्सा बताने जा रहे हैं!

महेश बाबू की लव स्टोरी की बात करें तो उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज में अपनी मोहब्बत को हासिल किया था! बॉलीवुड की अभिनेत्री नम्रता शिरोड़कर से महेश बाबू ने 14 साल पहले शादी की! मैं अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे! बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नम्रता से महेश बाबू को पहली नजर में प्यार हुआ और फिर बाद में दोनों ने शादी करी थी!

दरअसल अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर साउथ स्टार महेश बाबू से उम्र में 4 साल बड़ी है! लेकिन दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया जिसके चलते दोनों की उम्र कभी इन दोनों के रिश्ते के बीच में नहीं आई! 10 फरवरी 2005 को इन दोनों ने शादी कर ली थी! जब इन लोगों ने शादी करी तो सेरेमनी बहुत ही ज्यादा प्राइवेट की जिसके अंदर कुछ खास करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल हुए थे!

जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता नहीं बॉलीवुड में उस समय अपना डेब्यू कर लिया था इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया था! उन्होंने अपनी पहली तेलुगू फिल्म महेश बाबू के साथ साहिल की थी! इस फिल्म का नाम वामसी था! इसी फिल्म के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई! पहली मुलाकात के बाद एक दूसरे को दिल दे बैठे थे दोनों के बीच प्यार गहरा था कभी एक दूसरे से दूर होने के बारे में सोच भी नहीं सकते!

लेकिन 3 साल ऐसा कुछ हुआ कि मीडिया में खबर फैलने लगी और दोनों के बीच मतभेद शुरू हो गए! जिसके चलते दोनों को अलग होना पड़ गया! आखिर ऐसा हुआ कि आस्था जिसके बारे में कोई खुलासा नहीं हो सका! हालांकि इस दौरान नम्रता अपने बेटे गौतम को लेकर अपने परिवार के पास मुंबई चली गई थी!

लेकिन इन दोनों की रिलेशनशिप में एक नया ट्विस्ट आया! साल 2012 में जब उनकी बेटी सितारा इस दुनिया में आई तो महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के बीच प्यार और मजबूत हो गया! जिसके चलते आज उनका खुशहाल परिवार हैं दोनों खुशी-खुशी अपने बच्चों के साथ जिंदगी बिता रहे हैं!