स्वरा भास्कर ने ड्रिंक पीने के बाद Shahrukh को कर दिया था परेशान, ऐसा था शाहरुख खान का रिएक्शन

0
103
स्वरा भास्कर, Swara Bhaskar, शाहरुख़ खान, Shahrukh Khan, Swara Bhaskar harassed Shahrukh Khan after drinking a drink

Swara Bhaskar harassed Shahrukh Khan after drinking a drink: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने बेबाक अंदाज़ में दिए गए बयानों के लिए जानी जाती हैं. अब कुछ दिन पहले उन्होंने अपने और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) से जुड़ा एक किस्सा मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया. उन्होंने बताया की कैसे उन्होंने एक पार्टी में इतनी ज्यादा ड्रिंक कर ली थी की उन्हें ज्यादा होश ही नहीं रहा था. इसलिए वह शाहरुख़ खान जैसे सुपरस्टार को परेशान करने लगी.

Swara Bhaskar harassed Shahrukh Khan after drinking a drink-

आपको बता दें की एक ताज़ा इंटरव्यू के दौरान उन्हें आनंद एल राय की बर्थडे पार्टी की तस्वीर दिखाई गयी. जिसमें शाहरुख़ खान भी मजूद थे और इस तस्वीर को लेकर कुछ यादें साझा करने के लिए कहा गया. उसके बाद स्वरा ने बताया की, “इस पार्टी में मैं क्रॉप टॉप पहनकर गई थी क्योंकि उस वक्त मैं सही शेप में थी और पतली थी. मैंने इस पार्टी में बहुत ज्यादा ड्रिंक कर ली थी और शाहरुख को छेड़ दिया था. लेकिन किंग खान मेरी हरकतों को बर्दाश्त करते रहे. मैंने उन्हें इतना तंग किया फिर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा.”

बॉलीवुड गॉसिप्स की माने तो आपको जल्द ही वीरे दी वेडिंग का सीक्वल देखने को मिल सकता है. इस सीक्वल में आपको स्वरा, करीना कपूर खान, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार के रूप में दिखाई देगी. बताया जा रहा है की इस फिल्म के सीक्वल के लिए सभी एक्ट्रेस राज़ी हैं. फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक करीना कपूर खान अभी गर्भवती हैं. इसलिए फिल्म की शूटिंग में देरी हो सकती हैं.

आपको बता दें की इस फिल्म ने पहले भी बहुत ज्यादा नाम और पैसा कमाया था, इसके सीक्वल को लेकर तब से ही इस फिल्म के मेकर्स विचार कर रहे थे. उसके बाद कोरोना की वजह से मामला डिले होता चला गया और उसके बाद करीना के गर्भवती होने की खबर ने इस फिल्म की शूटिंग को और ज्यादा डिले कर दिया. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है की यह फिल्म आपको पड़े पर्दे या फिर OTT Platform या दोनों पर 2022 में ही देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here