आमिर खान की बेटी इरा खान का खुलासा, 14 साल की उम्र में हुआ था मेरा यौन उत्पीड़न

0
626
Aamir Khan, aamir khan divorce, Aamir Khan daughter, Ira Khan, ira khan news, Ira Khan depression, ira khan on parents divorce, Ira Khan instagram, आमिर खान, आमिर खान तलाक, आमिर खान बेटी, इरा खान, इरा खान खबर, माता-पिता तलाक पर इरा खान, इरा खान इंस्टाग्राम

Aamir Khan’s daughter Ira Khan was revealed I was sexually assaulted at the age of 14: इरा खान को एहसास भी नहीं हुआ कि उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है, लेकिन फिर उन्होंने अपने माता-पिता से सम्पर्क किया, जिसमे आमिर खान ने इस स्थिति से बाहर निकाला।

एक वीडियो साझा करने के बाद यह दावा करते हुए कि वह उदास है, आमिर खान की बेटी इरा खान ने अब उस घटना पर खुल कर बात की है, जिसने उसके अंदर भावना पैदा कर दी थी। उन्होंने 14 साल की उम्र में अपने साथ दुर्व्यवहार करने कीखान ने तब उल्लेख किया कि वह अपने माता-पिता से मदद मांगकर स्थिति से बाहर हो गई। “मैंने तुरंत अपने माता-पिता को एक ईमेल लिखा और खुद को उस स्थिति से बाहर निकाला। एक बार जब मैं स्थिति से बाहर हो गया, तो मुझे अब और बुरा नहीं लगा। मैं डरा नहीं था। मुझे ऐसा लगा कि अब मेरे साथ ऐसा नहीं हो रहा है, और यह खत्म हो गया है। मैं आगे बढी और जाने दिया।

उसने कहा, “मैंने किसी से कभी भी किसी के बारे में बात नहीं की क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा विशेषाधिकार है कि मुझे अपना सामान अपने दम पर संभालना चाहिए, या अगर कुछ बड़ा था, तो यह लोगों को” मुझे नहीं पता है की तुलना में बेहतर उत्तर की आवश्यकता होगी। ” इसने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मुझे एक बेहतर उत्तर की आवश्यकता थी और जब तक मेरे पास वह उत्तर नहीं था, तब तक मेरी भावनाएँ कुछ ऐसी नहीं थीं जिनके साथ मुझे किसी और को परेशान करना चाहिए। कोई भी समस्या बहुत बड़ी नहीं थी, जिसके बारे में बहुत लंबे समय से विचार किया जा सके। कोई क्या कहेगा? मैंने यह सब कहा था। ”

अपने वीडियो में, इरा ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में भी बात की – आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता– और कहा कि वह पहले भी फ्रेंड्स थे और आभी भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here