आदिपुरुष में सैफ पेश करेंगे रावण का मानवीय अवतार, सीता हरण को बताएंगे जायज़

0
102

फिल्म आदिपुरुष का इंतजार प्रभास के फैंस बेसब्री से कर रहें हैं. यह फिल्म रामायण पर बनने जा रही हैं, जिसमे प्रभु श्री राम का अवतार प्रभास निभाएंगे. फिलहाल अभी यह कहना मुश्किल है की यह फिल्म पूरी तरह से रामायण पर बनेगी या फिर बाहुबली जैसे जिसे महाभारत से प्रभावित होकर बनाया गया था.

फिलहाल बताया यह जा रहा है की आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाने जा रहे हैं बॉलीवुड के नवाब खान यानी सैफ अली खान. आखिरी बार वह ‘दिल बेचारा’ में फिल्म के अंत में दिखे थे, लंकेश का वह किरदार लोगों को काफी पसंद भी आया था. अभी कुछ दिन पहले ही सैफ अली खान ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था.

सैफ का कहना था की हम फिल्म आदिपुरुष में रावण के किरदार का मानवीय रूप पेश करने जा रहें हैं. हम यह दिखाने का प्रयत्न करेंगे की लक्ष्मण ने रावण की बहन के साथ जो भी किया उसके बाद रावण का सीता अपहरण करना जायज़ था. जिसके बाद शुरू हुआ युद्ध भी जायज़ था, यानी यह फिल्म रावण की अच्छी बातों और उसके व्यवहार को सिनेमा में उतारने की कोशिश हैं.

फिल्म आदिपुरुष ओम राउत के निर्देशन में बनने जा रही हैं, इससे पहले अजय देवगन अभिनीत ‘तान्हाजी’ में भी ओम राउत के निर्देशन में सैफ अली खान नेगेटिव रोल अदा कर चुके हैं. सैफ अली खान द्वारा निभाए गए इस रोल को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. फिल्म आदिपुरुष में माँ सीता का किरदार कृति सेनन द्वारा निभाया जा सकता हैं और लक्ष्मण के किरदार के लिए अभी कई एक्टर्स से बातचीत चल रही हैं.

अगले साल जनवरी से इसकी शूटिंग शुरू होगी और इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रूपए बताया जा रहा हैं. सैफ अली खान और प्रभास के बीच होने वाले युद्ध को बड़े स्तर पर फिल्माने की योजना बनाई गयी हैं. ऐसे में यह कहना मुश्किल नहीं होगा की बाहुबली जैसी फिल्मों के फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आने वाली हैं, हालाँकि रामायण की स्टोरी के अगर रावण को सही ठहराने की योजना बनाई जा रही हैं तो यह फिल्म आगे चलकर विवादों का हिस्सा बन सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here