सीता हरण पर दिए बेतुके बयान के बाद मुश्किल में फंसे सैफ अली खान! जाना होगा जेल?

0
601

सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाने जा रहें हैं. इसी को लेकर बातचीत करते हुए उन्होंने मीडिया के सामने बयान दिया की, इस फिल्म में हम रावण का मानवीय अवतार पेश करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा की लक्ष्मण ने जो भी रावण की बहन के साथ किया था, एक भाई होने के नाते रावण का अपहरण करना जायज़ था.

सैफ अली खान का यह बयान आते ही विश्व हिंदू महासंघ दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष राजेश तोमर ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवा दी. सोशल मीडिया में भी सैफ अली खान का जमकर विरोध शुरू हो गया, इसके साथ ही फिल्म में उनका किरदार किसी दूसरे को देने की भी मांग तेज़ हो गयी हैं.

दरअसल आदिपुरुष की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू होगी और यह फिल्म 2022 में रिलीज़ की जाएगी. लेकिन सैफ अली खान का ‘ताणाजी’ फिल्म में निभाया गया उदय भान के किरदार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसी लिए इस फिल्म में भी नेगेटिव रोल को लेकर डायरेक्टर ओम राउत की पहली पसंद सैफ अली खान ही थे.

भगवान् राम के किरदार की बात करें तो इसके लिए बाहुबली यानी प्रभास को चुना गया हैं और माँ सीता के किरदार के लिए कृति सेनन को चुना गया हैं. लक्ष्मण और बाकी के किरदारों का नाम अभी फिलहाल रिवील नहीं किया गया. इस आदिपुरुष फिल्म का बजट 400 करोड़ रूपए रखा गया हैं, हालाँकि फिल्म के पूरा होने तक बजट से अधिक राशि लगने की भी आशंका जताई जा रही हैं.

आदिपुरुष में हनुमान का किरदार कौन निभाएगा इसको लेकर भी सस्पेंस बरकरार हैं. अब क्योंकि यह पूरी फिल्म रामायण के ऊपर बनने वाली है तो बिना हनुमान जी के किरदार के ऐसा संभव नहीं हो सकता. इतना तय है की इस फिल्म में आपको बॉलीवुड और साउथ दोनों तरफ के अदाकार देखने को मिलेंगे.

इस तरह से फिल्म को देखने वाले दर्शकों की संख्या नार्थ इंडिया के साथ साथ साउथ इंडिया में बढ़ेगी. जो इस फिल्म के भारी भरकम बजट को मुनाफे में बदलने के लिए बेहद जरूरी भी हैं. बस देखना यह होगा की फिल्म के डायरेक्टर पूरी रामायण को 3 घंटे में कैसे पूरा करते हैं या फिर इसके 2 पार्ट बनाने की योजना हैं फिलहाल इसकी भी जानकारी नहीं हैं. लेकिन सैफ अली खान का दिया विवादित बयान फिल्म में उनकी मजूदगी पर सवालिया निशान लगा चूका हैं. जब बजट इतना ज्यादा हो तो प्रोड्यूसर भी ऐसा रिस्क नहीं लेना चाहेंगे, जिससे फिल्म का बायकॉट शुरू हो जाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here