सुशांत के मामले में NCB को मिली बड़ी सफलता, गिरफ्तार हुआ सबसे बड़ा अपराधी

0
1461

बिहार में हुए चुनावों के बाद सुशांत सिंह राजपूत का मामला जैसे दब ही गया था. महाराष्ट्र सरकार ने अर्नब गोस्वामी पर कार्यवाही करके सुशांत सिंह राजपूत के मामले से मीडिया का पूरा ध्यान भटका दिया था. अब NCB अधिकारियों ने मीडिया को बताया हैं की उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं जिसके पास उन्हें 2.5 करोड़ की कीमत का नशीला पदार्थ मिला हैं.

NCB का कहना है की यह व्यक्ति काफी समय से हमारी रडार पर था. मुंबई में यह लगातार आपने ठिकाने बदल रहा था और सुशांत सिंह राजपूत के मामले में यह अभी तक पकडे गए सभी लोगों में हम कड़ी हैं. मुंबई में स्थित लोखंडवाला से गिरफ्तार किये गए इस व्यक्ति का नाम ‘रीगल महाकाल’ बताया जा रहा हैं.

गिरफ्तारी के साथ ही इस व्यक्ति के पास से मलाणा क्रीम जिसकी कीमत ढाई करोड रूपए थी वह NCB द्वारा जब्त कर ली गयी हैं. मीडिया में भी यह नाम ड्रग पेडलर के रूप में काफी चर्चा में आया था, लेकिन क्योंकि NCB और मीडिया के पास ज्यादा जानकारी मजूद नहीं थी तो यह नाम समय के साथ सुर्ख़ियों से गायब हो गया था.

अनुज केशवानी जो की सितंबर में गिरफ्तार हुआ था, उसी ने सबसे पहले बताया था की रीगल महाकाल नाम का व्यक्ति ही उसे ड्रग्स प्रोवाइड करवाता है और वह उस ड्रग्स से शहर के रईसजादों की डिमांड पूरा करता हैं. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद यह मामला राजनीती चर्चा का विषय बन गया.

बिहार में चुनाव थे तो बीजेपी ने भी इस मामले को काफी उठाया. CBI ने जब मामले की जांच की तो पता चला सुशांत सिंह राजपूत खुद ड्रग्स लेता था और उसकी हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या की थी. इसके बाद यह मामला क्योंकि ड्रग्स से जुड़ा था तो इसमे CBI के साथ साथ NCB भी शामिल हो गयी.

NCB ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स रैकेट का भांडा फोड़ा और साथ ही बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को गिरफ्तार किया और कुछ हस्तियों को पूछताछ के लिए भी बुलाया. CBI भी अपनी जांच कर रही हैं और NCB भी, NCB बॉलीवुड में फैले हुए ड्रग्स रैकेट को पूरी तरह एक्सपोज़ करना चाहती हैं. जिसके चलते अब उसने मुख्य आरोपी रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here