क्या बॉलीवुड एक्स कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दुबारा साथ आएंगे?

0
116
arbaaz khan malaika arora

बॉलीवुड एक्स कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ाअपने संबंधों को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है।लगभग 16 सत्रह साल साथ रहने के बाद अलग हुए इस कपल कि फिर से साथ आने की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान का बर्थडे उनकी मदर मलाइका अरोड़ा के लिए हमेशा से एक स्पेशल दिन रहा है ।

और इस बार अरहान का बर्थडे इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि अरहान इस बार 18 साल के होने जा रहे हैं, लेकिन इस बार कोविड-19 के चलते बर्थडे सेलिब्रेशन को जमकर मनाने की इच्छा सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से पूरी नहीं हो पाई।

अपने प्यारे बेटे के इस खास दिन को और खास बनाने के लिए 3 साल पहले अलग हुए मलाइका और अरबाज फिर से एक साथ आ गए और यह बात खुद मलाइका के सोशल मीडिया पर डाले गए फोटो से भी साबित होती है। जो कि उनके बेटे अरहान और एक्स हस्बैंड के साथ हैं यह मलाइका और अरबाज का अपने बेटे को दिया एक सरप्राइज गिफ्ट है या खुद अरहान ने अपने बर्थडे पर यह तोहफा अपने पैरंट्स से मांगा है।

बहरहाल, जो भी हो सोशल मीडिया पर डाले गए फोटो से यह तो साबित होता है कि वे दोनों फिर से साथ आकर काफी खुश है और अपने बेटे की खुशी के लिए मलाइका को अपने एक्स हसबैंड से सुलह करने और मिलने में भी कोई परेशानी नहीं है । कुछ ही साल पहले दोनों ने निजी कारणों से तलाक ले लिया था । उनका तलाक़ काफी विवादों में रहा था फिर मलाइका और अरबाज के दूसरे साथी से प्रेम संबध की भी खबरे आनी शुरू हो गयी थी। लेकिन इनकी तस्वीरों को देख ऐसा लगता है कि दोनों जल्द ही करीब आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here