वह शख्स कौन है जिसको सुशांत ने ऐसा कदम उठाने से पहले फोन किया था

0
69

सुशांत सिंह राजपूत जो की बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है उन्होंने फां’सी लगाकर अपनी जा’न दे दी अपने ही घर में जो की मुंबई में है। 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने खुदखुशी कर ली उनकी मौ’त की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड हैरान है। सुशांत सिंह राजपूत ने जो आ’त्महत्या की है उसका असली कारण अभी पता नहीं लगा है। सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ले जाया गया है और उनकी जांच अभी जारी है।

14 जून की सुबह 9:30 बजे उन्होंने अपनी बहन को कॉल किया था ये सब पुलिस ने बताया है और उनके हिसाब से सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दोस्त महेश शेट्टी को भी फोन किया था। महेश शेट्टी और सुशांत सिंह राजपूत एक टीवी सीरियल में काम कर जिस सीरियल का नाम ”किस देस में है मेरा दिल” हैं। इस सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी टीवी की दुनिया में कदम रखा था।

सुशांत सिंह राजपूत एक्टर महेश शेट्टी के बहुत करीब थे और उन्हें वो भाई जैसा मानते थे। दोनों ने मिलकर एकता कपूर के दो शो में था नाम ”पवित्र रिश्ता” और ”किस देश में है मेरा दिल” में काम किया था वही पर उन दोनों की दोस्ती ओर भी गहरी हो गई थी।

मई में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दोस्त महेश शेट्टी को जन्मदिन की बधाई भी दी थी और एक पोस्ट भी शेयर की थी, उन्होंने जब फोटो शेयर की तो उसमे लिखा था हैप्पी बर्थडे मेरी जान।

महेश शेट्टी घर एक सपना, परिचय, बजडे अच्छे लगते हैं, कलश, प्यार को हो जाने दो जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं।वो काफी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वो जल्दी ही अजय देवगन के साथ भी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं। महेश शेट्टी ने अजय देवगन के साथ फिल्म के सेट पर ही फोटो ली और शेयर भी की। पुलिस अब महेश शेट्टी का बयान दर्ज़ करेग सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच जो हुई है उसमे।