जेहादियों के बचाव में उतरी स्वरा भास्कर की इस पत्रकार ने ली क्लास

0
92

भारत में कुछ लोग ऐसे हैं अगर आप उनके मुंह पर थूक भी दें तो वह उसे प्यार से अपने रुमाल से साफ़ करते हुए आपका धन्यवाद कर देंगे. बस शर्त यह है की आपका धर्म मुस्लिम होना चाहिए. ऐसा ही हुआ स्वरा भास्कर के साथ, उन्होंने 2012 में मुस्लिमो द्वारा आज़ाद मैदान में जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ को क्षतिग्रस्त करती हुई फोटो को ‘घटिया फोटोशॉप’ बता दिया.

यह तस्वीरें भारत के न्यूज़ मीडिया चैनल्स द्वारा ली गयी थी, बाकायदा आपको उन दंगों के वीडियो भी मिल जायेंगे. इस बात को अभी मात्र आठ साल ही हुए हैं तो यह कोई भूलने वाली भी बात नहीं हैं. इसके बावजूद वामपंथी विचारधारा वाली स्वरा भास्कर ने इसे फोटोशॉप बता दिया.

ऐसे में हर सच्चे भारतीय की तरह न्यूज नेशन के पत्रकार और एंकर दीपक चौरसिया ने स्वरा भास्कर के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा की, “कुछ लोग कट्टरपंथी इस्लामिक जिहादियों को बचाने के लिए रोज सूरज पर थूकना नहीं भूलते. स्वरा भास्कर आजाद मैदान में तोड़फोड़ करते जिन फोटो को फोटोशॉप बता रही हैं उन्हें शायद ये नहीं पता कि ये फोटो मिड डे के फोटोग्राफर अतुल काम्बले ने खींची है.”

दीपक चौरसिया के इलावा बॉलीवुड में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर पर लिखते हुए पोस्ट किया की, “जाओ और जाकर उन महिला कॉन्स्टेबल से पूछो जो कि तुम्हारे रोहिंग्या दोस्तों द्वारा मॉलेस्ट की गईं. उन्होंने आजाद मैदान में अमर जवान ज्योति को भी क्षति पहुंचाई. वैसे भी देश के प्रति इतनी घृणा तो आप जैसों का पेशा है!”

इस सबके बीच एक आम ट्विटर यूजर स्वरा भास्कर के बारे में लिखता है की, “ये बुद्धिहीन रोज सैकड़ों लोगों की गाली खाते हैं तभी इनका पेट भरता है.. सिर्फ और सिर्फ चर्चा में बने रहने और अपने नाम को ज़िन्दा रखने के लिए ही ये इतनी गालियां खाते हैं. ट्विटर फॉलोअर ज़्यादा होना किसी की औकात की कसौटी नहीं होती.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here