तो क्या सच में इतनी बदल गयी है बजरंगी भाईजान की मुन्नी

0
56

अभी कुछ दिनों से हर्षाली मल्होत्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. जी हां यह वही हर्षाली मल्होत्रा है जिन्होंने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाया था. हर्षाली की तस्वीरों पर कुछ लोग तो यकीन भी नहीं कर पा रहे की यह वही मुन्नी है जिसने फिल्म में काम किया था.

इसका एकमात्र कारण यह है की हर्षाली की लुक पूरी तरह से बदल चुकी हैं, अब उसे पहली नज़र में देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा की यह वही हर्षाली मल्होत्रा है. हर्षाली का तस्वीरों में पहचान पाना भले ही मुश्किल लग रहा है. 2015 में आई बजरंगी भाईजान में काम करने के दौरान हर्षाली की उम्र मात्र 7 साल की थी और अब वह 12 साल की हो चुकी हैं.

दिवाली और भाई दूज के मौके पर जब हर्षाली ने अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो सब हैरान रह गए. हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई में हुआ था और इतनी छोटी उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में इतनी बड़ी हिट फिल्म दी थी.

बजरंगी भाईजान फिल्म हर्षाली मल्होत्रा यानी मुन्नी के इर्द गिर्द ही बनी थी. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की इस फिल्म का मुख्य किरदार सलमान खान नहीं बल्कि मुन्नी थी. बजरंगी भाईजान फिल्म के बाद हर्षाली मल्होत्रा ने अर्जुन रामपाल की ‘नास्तिक’ फिल्म में भी काम किया था. हर्षाली मल्होत्रा की क्यूट स्माइल ने लोगों का दिल जीत लिया था और यही वजह है की हर्षाली के इंस्टाग्राम पर 5 लाख से अधिक फोल्लोवर्स हैं.

सोशल मीडिया पर हर्षाली की तस्वीरें वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है की हो सकता है की हर्षाली को जल्द से जल्द फिल्मों में भेजने के लिए हार्मोन्स के टिके लगवाए गए हों. हालाँकि ऐसा पहले भी कई चाइल्ड आर्टिस्ट को लेकर देखा गया है की उन्होंने हार्मोन्स के टिके लगवाकर उम्र से पहले खुद को जवान किया हो. लेकिन हर्षाली के मामले में अभी तक कोई अधिकारीक जानकारी बाहर नहीं आई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here