सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ाना रणबीर सिंह को पड़ गया भारी

0
63

#BoycottBingo जी हां यह अब ट्रेंडिंग में है सोशल मीडिया पर. इसकी वजह यह है की Bingo का नया ऐड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उड़ाया गया एक भद्दे मज़ाक से कम नहीं हैं. एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए दिन रात सोशल मीडिया पर आवाज़ उठा रहें हैं, वहीँ रणवीर सिंह का Bingo के लिए बनाया नया एड सुशांत का मज़ाक उडाता दिख रहा हैं.

Bingo की तरफ से सफाई देते हुए कहा गया है की उनके नए ऐड को लेकर झूठ, भ्रामक और दुर्भावना से भरा एक मैसेज पोस्‍ट/सर्कुलेट किया जा रहा हैं. Bingo का कहना है की हमें नहीं पता की इसकी शुरुआत किसने की लेकिन हम आपसे गुजारिश करते हैं की आप झूठ, भ्रामक और दुर्भावना से भरे इस मैसेज पर बिलकुल विश्वास न करें.

Bingo ने प्रमाण दिए की हमने यह एड पिछले साल 2019 में शूट किया था न की सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद. वह अलग बात है की इस ऐड को लांच करने में हमसे किसी कारणों के चलते काफी देरी हो गयी. जैसा की आप सब जानते हैं की सुशांत को स्पेस और साइंस में काफी दिलचस्पी थी.

यही कारण हैं की लोग इसे सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहें हैं, जबकि पूरी ऐड में कहीं पर भी सुशांत सिंह राजपूत के नाम का जिक्र नहीं किया गया. वैसे भी यह ऐड पिछले साल अक्टूबर में शूट हुआ था. इस ऐड में आप देख सकते हैं की एक व्यक्ति अपने जीवन में कुछ अलग करना चाहता हैं लेकिन लोग उससे सवाल पर सवाल पूछते चले जाते हैं.

यूट्यूब पर तो Bingo ने इस ऐड को लेकर लाइक और कमेंट बंद कर दिए हैं. यानी वीडियो पर कितने अन-लाइक या फिर लाइक होंगे उसका पता आम जनता को नहीं चलेगा और कमेंट में लोग अभद्र भाषा का उपयोग न करें इसलिए उन्होंने कमेंट भी बंद कर दिए हैं. फिलहाल रणवीर सिंह की तरफ से इस ऐड को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here