जब जया को लिखे हुए अमिताभ बच्चन के प्रेम पत्र लग गए थे पिता के हाथ

0
62
loveletters,Amitabh Bachchan,Jaya Bahaduri,trip,father ,loveletters, kbc 12, jaya bahaduri, amitabh bachchan love story

Before marriage Amitabh Bachchan used to write love letters to Jaya Bahaduri: कौन बनेगा करोड़पति (Koun Banega crorepati) एक ऐसा शो हैं जिसमें लोग कुछ सवालों का जवाब देकर पैसा तो जीतते ही हैं. साथ में उन्हें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) से भी फेस टू फेस बात करने का मौका मिल जाता हैं. ऐसे में लोग उनकी निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे सवाल पूछ डालते हैं जिन्हें मीडिया भी नहीं पूछती.

ऐसा ही हुआ कुछ दिन पहले जब अमिताभ बच्चन ने जया भादुड़ी की खूबसूरत लवस्टोरी सुनाते हुए, सबको एक किस्सा सुनाया. अमिताभ बच्चन ने कहा की जया और मैंने प्रेम पत्रों में एक दूसरे से बातचीत करते हुए कहा था की अगर मेरी अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही तो हम एक ट्रिप पर जायेंगे.

ऐसे में यह बात उनके पिता जी को पता चल गयी, इधर फिल्म को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपर हिट साबित हुई. अमिताभ बच्चन बताते हैं की उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने कहा की मुझे पता है तुम दोनों ट्रिप पर जाने का प्लान बना रहे हो लेकिन तुम दोनों ट्रिप पर तभी जा सकते हो जब दोनों शादी कर लोगे.

इस तरह से फिर पहले हम दोनों ने शादी की और फिर एक साथ ट्रिप पर गए. अमिताभ बच्चन ने कहा की, हमने एक कपल के तौर अपनी जिंदगी से जुड़े हर साल नए गोल सेट किये और उन्हें पूरा करते चले गए. आपको बता दें की अमिताभ बच्चन ने जया भादुड़ी से 1973 में शादी की थी.

शादी से पहले और बाद में दोनों ने कई दशकों तक बॉलीवुड को सुपर हिट फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन प्रेम पत्रों को लेकर कहते हैं की ऐसा नहीं था की हम तब फ़ोन पर बात नहीं कर सकते थे या फिर सीधा मिल नहीं सकते थे. लेकिन प्रेम पत्र मेरे प्यार जताने का तरीका था जो जया को भी पसंद था. दरअसल हम दोनों एक दूसरे को पत्र लिखकर प्यार जताया करते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here