‘KGF: Chapter 2’ की पूरी हुई शूटिंग, इस दिन रिलीस हो सकती है फिल्म

0
96

KGF एक कन्नड़ फिल्म हैं जिसने भारत के साथ साथ विदेशों में भी अच्छी कमाई की हैं. इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा अच्छी कमाई का रिकॉर्ड बनाया और अब इसके सीक्वल यानी ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी नज़र आने वाले हैं.

संजय दत्त की यह पहली कन्नड़ फिल्म होगी लेकिन जिस किरदार को वह निभाने जा रहे हैं. वैसा ही एक किरदार उन्होंने बॉलीवुड में अग्निपथ में निभाया था. अग्निपथ में उनके किरदार को इतना पसंद किया गया था की फिल्म से ज्यादा संजय दत्त के चर्चे होने लगे थे. अब फिल्मकार प्रशांत नील ने खुद ट्वीट करते हुए जानकारी दी है की, ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ के क्लाइमैक्स की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं.

नील ने आपने ट्वीट में लिखा है की, “थका देने वाली शूटिंग पूरी हुई. बेहतरीन टीम ने अपना कार्य समाप्त किया. संजय दत्त वास्तविक जीवन में एक सच्चे योद्धा हैं.” दरअसल इस फिल्म की शूटिंग बहुत पहले समाप्त होने वाली थी लेकिन 2020 अगस्त में, 61 वर्षीय दत्त ने घोषणा करते हुए सबको चौंका दिया था की उन्हें कैंसर है और अब वह पेशेवर प्रतिबद्धताओं से विराम लेकर इलाज़ करवा रहे हैं.

उसके बाद नवंबर तक उन्होंने खुद को रिकवर किया और फिल्म की शूटिंग दुबारा शुरू हो सकी. इसी फिल्म को लेकर भुवन गौड़ा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा की, “हैदराबाद का शेड्यूल समाप्त हो गया है. इसमें क्लाइमैक्स फाइटिंग की शूटिंग हुई है. इसके साथ ही संजय दत्त सर ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. कैमरे पर लिजेंड (संजय दत्त) को कैप्चर करने का एक्सपिरियंस एमेजिंग रहा.”

अगर महामारी का प्रकोप देश और दुनिया में इस कदर न छाया होता और संजय दत्त कैंसर से पीड़ित न होते तो यह फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को हमें सिनेमा घरों में देखने को मिलती. अब बताया जा रहा है की यह फिल्म 2021 के पहले हाफ में देखने को मिल सकती हैं. तारिख को लेकर अभी फिलहाल कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here