अभी अभी: भारती सिंह को लेकर आई बुरी खबर, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को किया गिरफ्तार

NCB detains Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa in drugs case: बॉलीवुड (Bollywood) और ड्रग्स माफिया के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को हिरासत में ले लिया

0
85
Bharti Singh, NCB, Drug Case, Harsh Limbachiyaa, NCB Riad
NCB detains Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa in drugs case

NCB detains Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa in drugs case: बॉलीवुड (Bollywood) और ड्रग्स माफिया के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को हिरासत में ले लिया. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज शनिवार सुबह भारती सिंह के घर पर छापा मारा। छापेमारी में ड्रग्स बरामद होने की जानकारी सामने आई है।

बताया जाता है कि उनके घर पर घंटों तक छापामारी चली, जिसके बाद एनसीबी भारती सिंह और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई। भारती के साथ ही उनके पति हर्ष को समन जारी हुआ था।

एनसीबी, मुंबई के जोनल डायरेक्टर ऑफिसर समीर वानखेडे ने बताया, ‘भारती और उनके हसबैंड दोनों को नशीले पदार्थ रखने के मामले में सवाल जवाब के लिए हिरासत में ले लिया गया है।’

बता दें कि जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी. रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here