अजीत भारती ने दिया वेब सीरीज पताल लोक को लेकर बड़ा बयान, कहा कि बड़े ही…

0
9304

हाल ही में वेब सीरीज लॉन्च हुई है! जिसका नाम है पताल लोक! तब से यह वेब सीरीज पताल लोक रिलीज हुई है तभी से चर्चा में बनी हुई है! कारण है कि इस वेब सीरीज के जरिए हिंदू धर्म, मंदिर के खिलाफ जबरदस्त तरीके से नफरत फैलाई जा रही है! बता दें कि इस वेब सीरीज को बनाने में मुख्य भूमिका में बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा है!

इस वेब सीरीज पर काफी पैसा खर्च किया गया है! जिसके चलते हैं अनुष्का शर्मा बड़े पैमाने पर हिंदू और मंदिरों के खिलाफ नफरत फैला रही है! यह कोई पहला मामला सामने नहीं आया है इससे पहले भी अनुष्का शर्मा त्योहारों के खिलाफ बोल चुकी है! ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज की प्रोडूसर अनुष्का शर्मा है, डायरेक्टर और राइटर भले कोई भी हो, इस पूरी वेब सीरीज को फंडिंग अनुष्का शर्मा कर रही है!

जिसके लिए पत्रकार अजीत भारती ने लिखित और वीडियो संदेश लेकर खुलासा किया है कि “#PatalLok में कितनी हिन्दूघृणा है उसका एक बहुत छोटा उदाहरण है कि हमारी पूज्या सती सावित्री के नाम से एक ‘कुतिया’ को दिखाया गया है! ऐसे ही सारे प्रतीकों का, हिन्दूफोबिया का, सवर्णों के प्रति निहित घृणा पर शाम में वीडियो ले कर आ रहा हूँ! बाय गॉड बहुत हरामी लोग हैं ये!”

साथ ही अजीत भारती ने एक वीडियो भी शेयर किया है-