Sushant Case: रिया को बड़ा झटका रिहाई के 14 दिन बाद भी जेल में …

0
216

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद NCB इस जांच ड्रग्स एंगल से कर रही हैं. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया था. रिया को फिलहाल पूछताछ के बाद जमानत पर छोड़ा हुआ हैं लेकिन उसके भाई की कस्टडी 3 नवंबर तक बढ़ा दी हैं.

शोविक का नाम इस मामले में तब आया जब ड्रग पैडलर अबदेल बासित परिहार ने NCB की पूछताछ में शोविक को लेकर खुलासा किया था. उसके बाद NCB ने अरेस्ट वररेंट जारी करवा कर शोविक को भी गिरफ्तार कर लिया था. इस ब्यान के बाद अर्जुन रामपाल की पार्टनर के भाई को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था.

दरअसल अबदेल बासित परिहार ने कहा था की, वह जैद विलात्रा और कैजान इब्राहिम से ड्रग्स लेता था. NCB इसी ब्यान और सुरागों के साथ कड़ियाँ जोड़ते हुए अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस अपनी कस्टडी में लिया था. NCB ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की जांच में पाया है की, सुशांत सिंह राजपूत हाउस हेल्प दीपेश सावंत और मैनेजर सैमुअल मिरांडा लगातार संपर्क में था.

रिया और शोविक को भले ही साथ में पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया था. जबकि 7 अक्टूबर को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिया को रिहा कर दिया गया और शोविक की जमानत एक बार फिर से कोर्ट ने खारिज कर दी हैं. इसी दौरान अब दीपेश ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के खिलाफ 10 लाख रूपए के हर्ज़ाने का केस ठोक दिया हैं. दीपेश का कहना हैं की उसे NCB बिना किसी तथ्य और सबूत के आधार पर गिरफ्तार करके परेशान किया हैं.

आपको बता दें की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया जमकर बवाल हुआ और जहाँ बवाल होता है वहाँ सरकार को भी लोगों की सुननी पड़ती हैं. ऐसे में सरकार ने इस केस की जांच CBI को सौंप दी थी, जबकि CBI पहले इस केस की जांच हत्या के तहत कर रही थी और बाद में जब यह तय हुआ की यह हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या ही थी तो यह केस ड्रग्स के मामले से जुड़ गया जिसमें बड़े बड़े नाम तो आये हैं पर अभी तक पक्के तौर पर किसी को आरोपी नहीं बनाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here