संजय दत्त की बहने नहीं चाहती थी कि वह ऐश्वर्या के करीब जाए, ना अपना नंबर दे और ना कोई फूल भेजें, दी थी चेतावनी

0
1108

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय बच्चन का हर कोई दीवाना था! उनकी खूबसूरती की चर्चा पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है! एक जमाना ऐसा भी था जब ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती पर संजय दत्त भी कायल हो गए थे! मिली जानकारी के अनुसार जब ऐश्वर्या राय को संजय दत्त ने एक ऐड में देखा था तब उनके हुसन पर फिदा हो गए थे! लेकिन संजय दत्त को उनकी बहन ने चेतावनी दी थी कि वह ऐश्वर्या राय के करीब ना जाए!

दरअसल यह बात उस दौर की है जब तक ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड की इंडस्ट्री में अपना कदम भी नहीं रखा था और संजय दत्त की कैसानोवा इमेज से पूरी इंडस्ट्री वाफिक थी! संजय दत्त की बहनों को भी उनके हावभाव के पूरी इंफॉर्मेशन थी! ऐश्वर्या राय बच्चन को संजय दत्त की बहने भी काफी पसंद करती थी! लेकिन वह नहीं चाहती थी कि संजय दत्त ऐश्वर्या राय के पास जाए और उनसे इजहारे मोहब्बत करें!

बता दें कि बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त ने खुलासा किया था कि उनकी बहनों का कहना था कि “तुम उनके पास जाकर अपने प्यार का इजहार मत करना ना ही कभी उनका नंबर लेना और ना ही फूल भेजना!” उस समय सिनेब्लिट्ज के लिए संजय दत्त और ऐश्वर्या राय का एक फोटोशूट होने वाला था!

लगता है संजय दत्त ने अपनी बहनों की चेतावनी को मान लिया था तभी ऐश्वर्या राय के करीब नहीं पहुंचे! जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन साल 1997 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म इरुवर से अभिनय की शुरुआत की थी! उसके बाद और प्यार हो गया 6 बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था! साल 2005 में संजय दत्त के साथ ऐश्वर्या राय की जोड़ी नजर आई थी उस फिल्म का नाम शब्द था! हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप रही!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त और अमिताभ बच्चन के परिवारों के साथ बेहतर संबंध है! इसके साथ ही संजय दत्त ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के करीबी दोस्त भी है!