जब शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी अमिताभ की बेटी

0
1131

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) एक ऐसे इंसान हैं, जिसे अगर छींक भी आ जाए तो पूरा सोशल मीडिया उनके लिए दुवाये मांगने लगता हैं. वह कई बार अपने इंटरव्यू में कह चुके हैं की वह अपने फैंस की बदौलत ही आज इस मुकाम पर खड़े हैं. राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के बाद अगर बॉलीवुड में किसी अदाकार ने सबसे ज्यादा नाम और सम्मान कमाया है तो वह अमिताभ बच्चन ही हैं.

अमिताभ बच्चन के बाद उनकी बहु ऐश्वर्या (Aishwarya Rai bachchan) ने भी फिल्मों के जरिये काफी नाम और शोहरत कमाई हैं. हालाँकि शादी के बाद जया बच्चन की नाराज़गी के जलते उन्हें ज्यादा फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला. बात करें अभिषेक की तो वह फिल्मों में ज्यादा कुछ नहीं कर सके, उनकी गिनी चुनी फ़िल्में ही हिट रही हैं.

अमिताभ बच्चन की बेटी की बात करें तो वह फिल्मों में भले ही न आयी हों, लेकिन वह मीडिया की सुर्ख़ियों में हिस्सा बना ही लेती हैं. अक्सर देखा जाता हैं की किसी बड़े सुपरस्टार के बच्चे भी बॉलीवुड से ही अपने कर्रिएर की शुरुआत करते हैं, फिर चाहे वह फ्लॉप साबित हों या हिट साबित हों. ऐसे में अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की बात करें तो वह इस मामले में बिलकुल अलग रहीं.

श्वेता नंदा (Amitabh bachchan Daughter) का अफेयर छोटी उम्र में ही बड़े बिजनेसमैन निखिल नंदा के साथ शुरू हो गया था. एक दिन अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को पता चला की श्वेता, निखिल के बच्चे की माँ बनने वाली हैं. अमिताभ बच्चन इतना बड़ा नाम हैं की, वह देश दुनिया में कहीं भी एबॉर्शन करवाते खबर मीडिया तक पहुँच ही जाती. इसलिए अमिताभ बच्चन ने 23 साल की छोटी उम्र में ही श्वेता की शादी करने का फैसला कर लिया.

बाद में श्वेता ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम नव्या नवेली नंदा रखा गया. बाद में नव्या के अफेयर की ख़बरें शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन के साथ भी आई. यह मामला मीडिया में दबा दिया गया और नव्या ने अपने घर वालों के दबाव में आर्यन खान से रिश्ते तोड़ते हुए मिज़ेन जाफरी के साथ सगाई कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here