अक्षय की शादी को लेकर थी यह बड़ी शर्त जिसे शिल्पा कर दिया था इंकार

0
93

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को लगभग 19 साल पुरे हो चुके हैं. एक तरफ जहां अक्षय कुमार खतरों के खिलाड़ी कहलाते हैं, वहीं ट्विंकल खन्ना के सेंस ऑफ ह्यूमर आगे वह टिक नहीं पाते. अक्षय कुमार कई शोज में बता चुके हैं की घर में सिर्फ और सिर्फ ट्विंकल की ही मर्जी चलती हैं.

एक वक़्त ऐसा भी था जब अक्षय कुमार का नाम एक के बाद एक हेरोइन के साथ जुड़ता ही चला जाता था. अब चाहे वह खुद को ‘जोरू का गुलाम’ कहलाना पसंद करते हों लेकिन उनकी आशिकी के किस्से आज भी सोशल मीडिया पर पढ़ने और देखने को मिल ही जाते हैं.

अक्षय कुमार की बॉलीवुड में सबसे चर्चित लव स्टोरिज़ रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ रही थी. इस दौर में सबसे पहले रवीना का दिल टूटा और कारण बानी शिल्पा शेट्टी. उसके बाद शिल्पा शेट्टी का भी दिल टूटा जिसका कारण बनी ट्विंकल खन्ना. रवीना कहती हैं की अक्षय अक्सर कहा करते थे की शादी के बाद तुमको बॉलीवुड में अपना करियर खत्म करना होगा, जो की मुझे मंजूर नहीं था.

रवीना की इस बात पर शिल्पा ने भी मोहर लगाते हुए कहा था की अक्षय कुमार के साथ जब भी शादी को लेकर बात करती थी वह एक ही बात कहते थे की तुमको अपना बॉलीवुड में करियर खत्म करना होगा. रवीना की तरह शिल्पा ने भी अक्षय की यह बात नामंजूर कर दी लेकिन ट्विंकल खन्ना के सर पर अक्षय कुमार के प्यार का भूत ऐसा सवार था की उन्होंने अक्षय कुमार की इस शर्त को मान लिया.

जिस वजह से अक्षय कुमार ने बिना कोई देरी किये ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचा ली. शिल्पा शेट्टी, अक्षय और ट्विंकल की शादी के बाद इतनी ज्यादा हैरान और परेशान हो गयी थी की उन्होंने कई बार मीडिया में अक्षय कुमार के खिलाफ ब्यान दिए. शिल्पा ने कई ऐसी फिल्मों के प्रस्ताव ठुकरा दिए जिसमें अक्षय भी काम कर रहे थे.

लम्बे समय तक रवीना और शिल्पा ने अक्षय और ट्विंकल का चेहरा देखना भी गवारा नहीं समझा. वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो उन्होंने ट्विंकल खन्ना को कभी धोखा नहीं दिया और सफलतापूर्वक अपनी शादी के 19 साल बिता लिए. हालाँकि इस शादी के लिए ट्विंकल खन्ना ने जो कुर्बानी दी वो किसी दूसरी महिला के लिए आसान नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here