दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग चैट में आने के बाद, कंगना रनौत ने डिप्रेशन को उजागर करने के लिए ‘रिपीट मी’ के बाद कहा।

0
42
Photo credit - Google

जैसे ही दीपिका पादुकोण की ड्रग्स पर चैट सामने आई, कंगना रनौत ने डिप्रेशन को उजागर करने के लिए दीपिका को ‘रिपीट मी’ कहा।

ड्रग्स के बारे में दीपिका पादुकोण की कथित चैट के उद्भव ने बॉलीवुड-ड्रग्स लिंक में कई जांच कोणों के बीच एक बड़े पैमाने पर बात की। कंगना रनौत, जिन्होंने उद्योग में व्यापक रूप से नशीली दवाओं की खपत पर प्रकाश डाला था, दीपिका पर एक चुटकी निकाल दी क्योंकि दीपिका पादुकोण चैट सामने आई l कंगना ने डिप्रेशन को उजागर करने के लिए मेरे ‘सीरीज़ कोट्स’ के बाद दीपिका के ‘रिपीट मी ‘ को सामने लाया और ‘मैली’ के बारे में अच्छी परवरिश के साथ ‘क्लास’ और ‘हाई सोसाइटी स्टार बच्चों’ पर सवाल उठाया।

दीपिका पादुकोण के ड्रग पर कंगना रनौत का ट्विट

ड्रग्स पर दीपिका पादुकोण की चैट का लीक होना ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गया, कंगना ने ‘रिपीट मेरे बाद’ का इस्तेमाल किया जिसे दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता के लिए इस्तेमाल किया और जोड़ा, ‘अवसाद ड्रग दुरुपयोग का एक परिणाम है।’ अभिनेता ने इस बारे में अपनी नाराजगी व्यक्त की। ‘हाई सोसाइटी रिच स्टार चिल्ड्रन’, जो ‘क्लासी’ होने का दावा करती है और ‘अच्छे परवरिश’ के साथ अपने मैनेजर से पूछती है, ‘माल है क्या?’। तनु वेड्स मनु स्टार ने भी रिपब्लिक टीवी द्वारा हैशटैग का इस्तेमाल किया था।

Photo credit – Google

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों के अनुसार, दीपिका और ड्रग्स के समूह की हिस्सा थीं, ड्रग्स की उपलब्धता पर चर्चा करने के लिए, प्रतिभा प्रबंधक जया साहा के साथ, जिनसे सोमवार को एनसीबी ने पूछताछ की थी। दीपिका 2019 में करण जौहर द्वारा पोस्ट किए गए विवादास्पद वीडियो का भी हिस्सा थीं, जो फिर से लेंस के तहत है। शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की कथित रूप से नशीली दवाओं के सेवन के बारे में शिकायत एनसीबी द्वारा ली गई है क्योंकि एजेंसी ने जांच की और रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, दिपेश सावंत और समन हुसैन नंदा, सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ को गिरफ्तार किया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here