मोदी विरोधी अदाकारा श्रुति सेठ की हालत हुई नाज़ुक, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज़

0
636

बॉलीवुड अदाकारा श्रुति सेठ अपनी अदाकारी से ज्यादा मोदी के विरोध के लिए चर्चा में रहती हैं. अब खबर है की, उन्होंने अपनी एक सर्जरी करवाई है और इस सर्जरी के चलते वह हॉस्पिटल में हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी हैं.

श्रुति सेठ ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखती हैं की, “2020 मेरे परिवार को आखिरी झटका देने में कामयाब रहा, मेरी इमरजेंसी सर्जरी हुई है, जिसकी वजह से मेरा क्रिसमस और न्यू ईयर प्लान कैंसिल हो गया है. एक बड़े संकट को टालने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं.”

उन्होंने आगे अपने फैंस को जानकारी देते हुए लिखा की, “मुझे लगता है कि मैं वास्तव में उन सबक नहीं सीख पाई थी, जो मुझे सीखना चाहिए था. मैं अपनी सीख को शेयर करना चाहती हूं. मेरी सीख : कृपया अपनी सेहत को हल्के में न लें, उसका ध्यान रखें.” श्रुति सेठ छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर काम करने वाली चुनिंदा अदाकाराओं में से एक हैं.

श्रुति सेठ अपने कर्रिएर की शुरुआत स्टार प्लस के शो ‘शरारत’ से की थी. इस शो में श्रुति सेठ ने इतना नाम कमाया की बाद में वह कई हिंदी फ़िल्में, वेब सीरीज और शोज कर चुकी हैं. श्रुति सेठ के फैंस की संख्या भी बहुत ज्यादा हैं जिसमें इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख 63 हजार से अधिक फोल्लोवेर्स है और फेसबुक पर उनके 6 लाख 23 हजार से अधिक फोल्लोवेर्स हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Seth (@shru2kill)

श्रुति सेठ की इस पोस्ट पर लोगों द्वारा श्रुति सेठ की अच्छी सेहत के दुआएं दी जा रही हैं. इस पोस्ट पर अभी तक 23 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और 550 से अधिक कमेंट आ चुके हैं. इस पोस्ट के बाद श्रुति ने अपने फैंस का धन्यवाद देने के लिए भी एक पोस्ट डाली थी. इस पोस्ट में वह अपनी बेटी साथ हैं और इस पोस्ट पर भी 9800 से ज्यादा लाइक और 100 से ज्यादा कमेंट मिले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here