दिव्यांका त्रिपाठी ने नकुल मेहता के साथ Bade Acche Lagte Hain 2 का ऑफर ठुकराया और कहा हम साथ अच्छे नहीं दिखते

0
86
Divaynka Tirpathi

divyanka tripathi opens up why she left bade acche lagte hain new season: टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते है सीजन 2 जल्द ही आने वाला है जिसके लिए टीवी सीरियल जाना माना चेहरा दिव्यांका त्रिपाठी को ये लीड रोल के लिए ऑफर दिया गया था , लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी ने इस लीड रोल के लिए मना कर दिया था। बड़े अच्छे लगते है सीजन 2 के लिए अपने ऑफर को ठुकराने की वजह दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की है।

फोटो साभार: @ NakulMehta/DivyankaTripathi instagra

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ इस सीरियल में नकुल मेहता की जोड़ी को चुना गया था। लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी के अनुसार उनकी जोड़ी नकुल मेहता के साथ अच्छी नहीं दिखेगी इसलिए उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया था। ईटाइम्स से अपनी बातो को शेयर करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इस रोल को ठुकराने की बात को लेकर खुलासा किया है कि अब हम किसी भी प्रोजेक्ट को चुनने के लिए स्वतंत्र होने चाहिए जब कि हमने एक लम्बा सफर टीवी जगत में दे दिया हो।

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी ऑनस्क्रीन जोड़ी को लेकर बताया कि दिव्यांका त्रिपाठी खुद भी इस बात से सहमत है कि वो नकुल मेहता से उम्र में बड़ा दिखेंगी। उन्हें जब ये रोल ऑफर हुआ था फॅमिली को थोड़ा आश्चर्य हुआ था कि हमारी जोड़ी ऑनस्क्रीन कैसी दिखेगी। इसके लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने लुक को टेस्ट करने के लिए तैयार हो गयी थी और उन्होंने इस बात की जानकारी सीरियल के टीम मेंबर को दी थी।

दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें इस बात का बुरा नहीं लगा कि उनकी जोड़ी स्क्रीन के अकॉर्डिंग नहीं जच रही थी। दिव्यांका त्रिपाठी के अनुसार उन्हें लगता है की किसी और करना चाहिए वही सही होगा। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने विचार सीरियल और जोड़ी को लेकर जो वो उन्होंने अपनी टीम के साथ शेयर कर दिए थे और इस शो को मना कर दिया था। इससे पहले भी दिव्यांका त्रिपाठी ने ये कहा था कि वो इस सीरियल के कैरेक्टर के साथ भी एक रिश्ता नहीं बना पा रही थी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. Indiavirals पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here