तो इस बार क्रिसमस के मौके पर अल्लू अर्जुन से भिड़गे आमिर खान

0
170
so-this-time-on-the-occasion-of-christmas-aamir-khan-will-clash-with-allu-arjun

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा’ लंबे वक्त से चर्चा में हैं . पुष्पा मेकर्स ने जब से फिल्म का टीजर जारी किया है, तभी से फैंस इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं . फिल्म रिलीज डेट के ऐलान से साफ हो गया है कि इस साल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा. मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म इसी साल क्रिसमस (25 दिसंबर) के मौके पर रिलीज होगी.साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म पुष्पा खूब चर्चाएं बटोर ही हैं. इस फ़िल्म में मुख्य रूप से अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना है. निर्देशक सुकुमार की इस मचअवेटेड फिल्म को मेकर्स द्वारा एक बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है .

दिलचस्प बात ये है कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा को केजीएफ और बाहुबली की तर्ज पर दो पार्ट में रिलीज किए जाने की तैयारी है. अभी तक फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग का बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है, तो अब मेकर्स पुष्पा 2 को लेकर तैयारियों में भी जुट गए हैं. इस फिल्म के पहले पार्ट में जहां अल्लू अर्जुन की भिड़ंत नेशनल अवॉर्ड विनर मलयालम एक्टर फहाद फासिल से होने वाली है, तो दूसरे पार्ट के लिए भी एक धांसू फिल्म स्टार सोनू सूद के नाम पर चर्चा चल रही है अगर सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्म के हां करते हैं तो ये पहली बार होगा जब अल्लू अर्जुन और सोनू सूद बड़े पर्दे पर एक-दूसरे से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे.

पहले ये फिल्म अगस्त के महीने में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने सारा प्लान चौपट कर दिया और अब ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि अगर कोरोना की तीसरी लहर आ गई तो हो सकता है कि मेकर्स इस रिलीज डेट में फिर से बदलाव कर दें. इस ऐलान के साथ ही फिल्म की सीधी टक्कर आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा से होगी.

फिल्म पुष्पा का पहला गाना जल्द ही रिलीज होगा.

 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. Indiavirals पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here