तुर्की में वहां के पर्यटन मंत्री से मिले सलमान और कैटरीना, कर रहे टाइगर 3 की शूटिंग

0
47
salman-and-katrina-met-tourism-minister-in-turkey-shooting-for-tiger-3

 

सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों तुर्की में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं. शुक्रवार को सलमान-कटरीना तुर्की के कल्चर एंड टूरिज्म मिनिस्टर Mehmet Nuri Ersoy से मिले.  इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.

बता दें कि पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri मैं सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ मुलाकात की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करके लिखा कि बॉलीवुड के फेमस स्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए हमारे देश आए हैं. तुर्की इंटरनेशनल सिनेमा प्रोजेक्ट को होस्ट करता रहेगा. तस्वीरों में सलमान खान ने ब्लैक सूट पहन रखा है तो वहीं दूसरी और कैटरीना कैफ ने भेज कलर का टॉप और ब्लैक पैंट पहन रखा है.

इन तस्वीरों में सलमान खान तुर्की के टूरिज्म मिनिस्टर और वहां मौजूद फैंस से मिलते हुए नजर आ रहे हैं तुर्की से फैंस संग सलमान खान और कैटरीना कैफ की सेल्फी भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही है. दोनों ने इससे पहले रूस का शूटिंग शेड्यूल खत्म कर किया है. तुर्की में मूवी का सेकंड पार्ट शूट होना है, इमरान हाशमी भी फिल्म का अहम हिस्सा निभाने जा रहे हैं जल्दी वह भी सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म का सूट शुरू करेंगे. सलमान संग काम करना उनका सपना था जॉब सर्च साकार होगा.

टाइगर 3 में सलमान एक बार फिर से RAW एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ का किरदार निभाएंगे तो वहीं दूसरी और कैटरीना कैफ जोया के रोल में नजर आएंगी. टाइगर एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी है. फिल्म के दोनों पार्ट हिट हुए हैं पहला पाठ द्वारा हजार बारह में आया था जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था वहीं दूसरी ओर सेकंड पार्ट अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया था. अब टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here