आमिर के तलाक के बाद आई बेटियों की प्रतिक्रिया, लेकिन लोगो ने पूछा लिया- अगली सौतेली मां कौन….

0
87
The-reaction-of-daughters-came-after Aamir's--divorce,-but-people-asked-who-is-the-next-stepmother....

फिल्म स्टार आमिर खान और किरण राव ने अलग होने का फैसला सुना दिया है. इस फैसले के बाद से ही ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड के गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर सेल लेकर लोग जमकर बहस करते हुए दिख रहे हैं. कई लोग कई तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फैसले को लेकर हुई बहस सोशल मीडिया पर लगातार तेज हुई तो आमिर खान और किरण ने लाइव आकर अपनी बात भी रखें. दोनों ने कहा कि वह भले ही अब पति-पत्नी के रिश्ते में ना हो लेकिन अभी भी एक परिवार हैं. उन्होंने कहा कि वह हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे और इसे एक नई शुरुआत के तौर पर देखा जाना चाहिए.

आमिर खान की बेटियों का क्या है रिएक्शन

गौरतलब है कि इस पूरे माहौल के बीच आमिर खान की बेटी इरा खान एक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इरा कोई फिल्म स्टार नहीं है लेकिन आमिर खान की बेटी होने के वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं. आमिर खान और किरण के अलग होने के बाद ईरा ने सोशल मीडिया पर जो पहली पोस्ट शेयर की है उसने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. ईरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, अगला रिव्यू कल. आगे क्या होने वाला है.”

वहीं दूसरी ओर आमिर खान और किरण राव को तलाक के फैसले के बाद अब उनकी बेटी इरा खान का एक वीडियो सामने आया है इसके बाद से वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल इरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वाह चीज केक खाते हुए नजर आ रही हैं. इरा खान को इस वीडियो में काफी खुश देखा जा रहा है.

वीडियो पर बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट लिखा,’क्या लड़की है यार. इसको बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता मम्मी पापा के अलग होने से. बहुत पागल है.’ वही दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है कि,’अब इरा की नई मां आने वाली है, मुबारक हो!’ वहीं दूसरी तरफ दर्शन नाम के यूजर ने लिखा है,’आपके परिवार में क्या चल रहा है? क्या शादी आप लोगों के लिए मजाक है? कौन बनने वाली है आपकी अगली सौतेली मां?’ इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आमिर खान और किरण राव केa तलाक को लेकर उन्हें ट्रोल किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here