सलमान खान आखिर क्यों बिग बॉस में जमीन पर लेट जाते है? यह सख्श जानता है इसका जवाब

0
42
Why-does-Salman Khan-lie-down-on-the-ground-in-Bigg-Boss? -He-knows-the-answer

खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी अपने एक्शन ही नहीं बल्कि अपने मस्ती मजाक के लिए भी काफी लोकप्रिय हैं. हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रोहित को सलमान खान की याद आ गई. शो का प्रोमो सामने आया जिसमें रोहित कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें बिग बॉस में सलमान के लेट जाने का कारण पता चल गया है.

इस प्रोमो में खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह पहला नशा गाने पर डांस परफॉर्म कर रहे होते हैं. विशाल मुंह में गुलाब दबाए होते हैं जबकि अर्जुन अपने अंदाज दिखाते हैं इसमें बैकग्राउंड में राहुल वैद्य गाना गा रहे होते हैं. दोनों लड़कों का यह रोमांटिक परफॉर्मेंस रोहित के लिए काफी मजेदार भरा होता है.

रोहित शेट्टी ने लिया दोनों लड़कों के डांस का मजा

परफारमेंस देखते हुए रोहित जगह ढूंढ कर जांच पर लेट जाते हैं. इसी बीच रोहित को बिग बॉस में सलमान खान की याद आ जाती है वह कहते हैं,’ सलमान भाई अब समझ आया आप क्यों बिग बॉस में लेट जाते हैं.’ उनके इस मजाकिया लाइन के बाद सभी कंटेंस्टेंट हंस पड़ते हैं. खैर जब इतना बढ़िया परफॉर्मेंस चल रहा हो तो कोई भी इस का लुफ्त आराम से उठाना चाहेगा ही.

शो की शूटिंग हुई खत्म

गौरतलब है की खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग साउथ अफ्रीका स्थित केपटाउन में हुई है. शो की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब सभी खिलाड़ी वापस भारत आ गए हैं. इस बार खतरों के इस प्लेटफार्म पर राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, दिव्यंका त्रिपाठी, अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, महक चहल, आस्था गिल और सना मकबूल डर का सामना करते हुए देखा जाएगा. इस शो को कौन जीतेगा, अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन हम आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर यह शो काफी ज्यादा लोकप्रिय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here