आमिर खान के तलाक के बीच सामने आईं भांजे इमरान खान की पत्नी, कह दी ये बात

0
162
Nephew-Khan-Khan's-wife-in-the-middle-of-dangerous,-said-this-thing

Nephew Khan Khan’s wife in the middle of dangerous: आमिर खान (Amir Khan) और इमरान खान (Imran Khan) यानी मामा-भांजे की जोड़ी इस समय खास है चर्चा में दिख रही है. दरअसल मामा अमीर खान और भांजे इमरान दोनों ही अपने शादीशुदा लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले बात करते हैं आमिर खान की जिनकी जिनका हाल ही में अपनी दूसरी वाइफ किरण राव के साथ तलाक हो गया है. आमिर खान और किरण की माने तो यह तलाक आपसी सहमति से लिया गया है और अब यह दोनों पति-पत्नी की तरह नहीं बल्कि एक परिवार की तरह रहेंगे.

हम आपको बता दें कि अमीर खान और किरण राव की 15 सालों बाद शादी टूटी है. आमिर कि इससे पहले रीना दत्ता से भी शादी हुई थी और यह शादी भी 16 साल बाद टूट गई थी. अब बात करते हैं आमिर खान के भांजे इमरान खान की जो फिल्मों से संन्यास ले चुके हैं और अब वह भी अपनी टूटती शादी के चलते सुर्खियों में हैं. हम आपको बता दें कि इमरान की शादी साल 2011 में अपने लोंग टाइम गर्लफ्रेंड अवंतिका से हुई थी. हालांकि साल 2019 आते-आते इन दोनों के बीच शुरू हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अवंतिका ने काफी समय पहले ही इमरान का घर छोड़कर अपने माता-पिता के आने लगी थी. अवंतिका अक्सर अपने रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती हैं. हाल ही में आमिर खान और किरण राव के तलाक के बीच भी अवंतिका ने एक पोस्ट लिखी है. जो कुछ इस तरह है,‘इतने सालों ने मुझे कुछ सिखाया है, तो वो यह है कि आप भाग नहीं सकते, कभी नहीं’. माना जा रहा है कि अवंतिका का इशारा अपने पति इमरान खान की तरफ ही था और वो बातों-बातों में ही सही अपने पति पर निशाना साध रहीं थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here