अपने एक्स बॉयफ्रेंड की इन हरकतों से परेशान हुई आलिया भट्ट

0
76

आलिया भट्ट चाहे फिल्मी दुनिया हो या फिर असल जिंदगी वह आपने विचारों को खुले तौर पर बताने से नहीं कतराती. यहाँ तक की उन्होंने तो एक शो में अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन के बारे में भी खुलकर बता दिया था. आलिया भट्ट को शुरुआत में एक बेवकूफ और नासमझ लड़की की तरह मीडिया और दर्शक ट्रीट किया करते थे.

धीरे-धीरे उन्होंने खुद को साबित किया और आज वह काफी बोल्ड ब्यान देने के लिए जानी जाती हैं. आलिया भट्ट ने हालहीं में हुए ‘कॉफ़ी विद करण’ के शो में एक सनसनी ब्यान देते हुए बताया की वह कैसे आपने एक्स बॉयफ्रेंड की हरकतों से परेशान हो गयी थी.

आलिया भट्ट ने बताया की वैलेंटाइन वाले दिन हमारे बीच कुछ भी स्पेशल नहीं हुआ. आलिया भट्ट ने बताया की उनके जीवन में कभी भी ‘न्यू ईयर ईव’ और ‘वैलेंटाइन डे’ कुछ ख़ास नहीं हुआ इसलिए मुझे तो यह दोनो की बेहद ओवेरेटड लगते हैं. आपको बता दें की शो में आलिया भट्ट के साथ साथ परिणीति चोपड़ा भी आपने सिंगल होने को लेकर बातें कर रही थी.

आलिया भट्ट ने कहा की जब हम बाहर घूमने के लिए गए तो उसने कुछ बात भी नहीं की. हम बस घूम रहे थे और बोर हो रहे थे, इसके इलावा कुछ भी स्पेशल नहीं हुआ. इसलिए मुझे यह ओवरटेड लगता हैं, हालाँकि यहाँ परिणीति चोपड़ा ने हस्ते हुए कहा की तुमने कुछ स्पेशल किया ही नहीं तो वह बात भी कैसे करता.

इसपर आलिया भट्ट ने कहा की उस वक़्त हम बच्चे थे, हम कर भी क्या ही सकते थे. अभी की बात करें तो आलिया भट्ट कपूर खानदान के सबसे हैंडसम लड़के रणबीर कपूर के साथ फिलहाल रिलेशनशिप में हैं. इनके करीबियों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते इन्होने डेट्स को आगे बढ़ा दिया.

ऐसे में बताया जा रहा है कोरोना महामारी के ख़त्म होने के कुछ हफ़्तों के बाद दोनो परिवार इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर देंगे और इसी के साथ डेट्स का भी ऐलान कर दिया जायेगा. ऑन स्क्रीन की बात करें तो आलिया-रणबीर जल्द ही हमें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखने को मिलेंगे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here