इस महीने ख़त्म हो सकता है मनोज वाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2’ का इंतजार

0
43

मनोज वाजपेयी बॉलीवुड में एक जाने माने अदाकार हैं. लेकिन बॉलीवुड में उनके काम को इतनी सराहना नहीं मिली जितना उन्हें OTT प्लेटफॉर्म्स पर पसंद किया जा रहा हैं. OTT प्लेटफॉर्म पर आई उनकी वेबसीरीज ‘द फॅमिली मैन’ ने दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई की उस वेबसीरीज के अंत में सब कुछ ख़त्म हो जाने के बाद भी वेबसीरीज के निर्माताओं को सीजन दो का ऐलान करना पड़ा.

जब से इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान हुआ हैं, तब से ही मनोज वाजपेयी के फैंस इस वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब फिल्मी जगत के सूत्रों से पता चला है की ‘द फॅमिली मैन 2’ अगले महीने यानी जून में हमें अमेज़न प्राइम पर देखने को मिल सकती हैं.

पता चला है की इस वेब सीरीज की एडिटिंग ख़त्म हो चुकी हैं और इसे अमेज़न पर ड्राफ्ट फ़ाइल के तौर पर अपलोड भी किया जा चूका हैं. अब देखना यह होगा की आखिर इस वेब सीरीज की डायरेक्टर जोड़ी राज एंड डीके आधिकारिक तौर पर इसकी रिलीज़ डेट का कब ऐलान करती हैं.

बताया जा रहा है की पहले ‘द फॅमिली मैन 2’ 12 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन जैसा की आपने देखा होगा जब सैफ अली खान की ‘तांडव’ नाम की वेब सीरीज आयी थी तो उसपर जमकर विवाद हुआ था. उस विवाद के बाद भारत में OTT कंटेंट को लेकर कुछ नियम बनाये गए थे.

इन नियमों और विवाद से बचने के लिए वेब सीरीज के निर्माताओं ने इसमें कुछ बदलाव करना सही समझा. इसीलिए इसकी स्टोरी में कुछ बदलाव किया गया और कुछ सीन्स को दुबारा शूट किया गया. ऊपर से महामारी के चलते कई बार लॉकडाउन का भी सामना करना पड़ा जिस वजह से इस वेब सीरीज की तारिख 12 फरवरी से बदल दी गयी और तब से इस वेब सीरीज का इंतजार मनोज वाजपेयी के फैंस बेसब्री से कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here