“सीता” के रोल के फीस को लेकर ट्रोल हुई थी करीना कपूर खान, पहली बार थोड़ी है चुप्पी, कहीं यह बातें

0
42
kareena-kapoor-khan-was-trolled-about-the-fees-for-the-role-of-sita-for-the-first-time-there-is-a-little-silence-somewhere-these-things

Kareena Kapoor Khan was trolled : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कुछ दिनों पहले ‘सीता’ का किरदार निभाने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हुई थीं. अब एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि फिल्म ‘सीता’ में लीड रोल प्ले करने और किरदार के लिए मोटी फीस मांगने को लेकर उनकी क्या प्रतिक्रिया है.

बता दे कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बारे में बीते दिनों इस तरह की खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस बारे में अब अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वही मांग की है जो वे चाहती हैं.

सैलरी नहीं सम्मान की है बात

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने बयान में कहा, ‘कुछ साल पहले तक पुरुष और महिलाओं को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने के बारे में बातें नहीं की जाती थीं. हम में से कई लोग इस बारे में खुलकर बातें कर रहे हैं.’ करीना (Kareena Kapoor Khan) ने कहा, ‘मैं ये बताना चाहती हूं कि मुझे क्या चाहिए और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर सम्मान दिया जाना चाहिए.’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘बात मेरी डिमांड्स की नहीं है. बात महिलाओं के सम्मान की है. मेरा मानना है कि अब चीजें बदलनी चाहिए.’ गौरतलब है कि पौराणिक फिल्म ‘सीता’ के निर्देशन की जिम्मेदारी अलौकिक देसाई को दी गई थी और इसके लिए करीना को 8-10 महीने की ट्रेनिंग से भी गुजरना था. हालांकि जो फीस एक्ट्रेस ने मांगी उसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

बता दें कि करीना कपूर खान की अभी आने वाली अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं. अब देखना यह होगा कि उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here