सुनील शेट्टी ने ऐसा किया की करिश्मा कपूर रोते हुए पुलिस बुलाने को तैयार हो गई थी

0
57
sunil-shetty-did-such-a-thing-that-karisma-kapoor-agreed-to-call-the-police-crying

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के साथ बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. इन दिनों करिश्मा कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अपने अंदाज से कारण हुआ अभी भी चर्चा में बनी रहती हैं. करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंडियन आईडल के मंच पर सुनील शेट्टी को लेकर खुलासा किया कि वह प्रैंक करने में सबसे आगे रहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की एक शरारत की वजह से वह रोने लगी थी और पुलिस को बुलाने के लिए भी तैयार हो गई थी.

करिश्मा कपूर ने इस शो के दौरान अपनी कहानी साझा करते हुए कहा की,’ हम फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐक्शन स्वीटेंस कर रहे थे. तभी मैंने देखा कि दो लोग खंजर लेकर एक दूसरे की ओर तेजी से आ रहे थे और एक दूसरे से लड़ाई करने लगे. अब यह बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं इतना ज्यादा डर गई थी कि यूनिट के लोगों से पुलिस बुलाने और उनकी लड़ाई को रोकने के लिए कहने लगी. यह देखते ही देखते हैं मेरी आंखों में आंसू आ गए लेकिन इसके बाद सुनील शेट्टी ने बताया कि यह केवल उनका एक प्रैंक था.’

इन सबके अलावा करिश्मा कपूर ने सुनील शेट्टी से जुड़ा एक और किस्सा शेयर किया. उन्होंने कहा हम चेन्नई में जब शूटिंग कर रहे थे तो मैंने देखा एक व्यक्ति धोती पहने कुछ देर दूरी पर बैठा हुआ था. उसके आसपास भी लोगों का झुंड लगा हुआ था. मुझे लगा कि वह साउथ के कोई सीनियर आर्टिस्ट होंगे जिन्हें मैं नहीं जानती. करिश्मा कपूर ने सुनील शेट्टी का जिक्र करते हुए कहा बाद में अन्ना ने भी मुझे उनसे मिलने के लिए कहा हमने साथ में तस्वीर ली और 20 मिनट बातें भी की. वहीं बाद में जब शॉर्ट रेडी हुआ तो वह व्यक्ति मेरा मेकअप करते हुए नजर आया. मैं यह देख कर हैरान हो गई और तुरंत ही सुनील शेट्टी के पास गई.

इस बारे में आगे बातचीत करते हुए करिश्मा कपूर ने बताया कि सुनील शेट्टी ने मुझे बाद में बताया कि वह व्यक्ति उनका मेकअप आर्टिस्ट था. मैं इस बात से दंग रह गई थी. करिश्मा कपूर ने बताया कि सुनील शेट्टी के अलावा अक्षय कुमार और आमिर खान भी बहुत बड़े शरारती थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here