T Series के एमडी भूषण कुमार पर लगा एक और रेप का आरोप

0
50
Another-rape-allegation-against-T-Series-MD-Bhushan-Kumar

Another rape allegation: टी सीरीज के संस्थापक और हिंदुस्तान में अपनी एक अलग हस्ती रखने वाले गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) के बेटे और टी सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है भूषण कुमार पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने टी सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर एक 30 साल की महिला के साथ बलात्कार किया है. उनके खिलाफ ये रेप केस मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने दर्ज किया है. अभी तक केस में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

गौरतलब है कि पीड़िता ने यहां तक आरोप लगाया है कि भूषण कुमार ने उन्हें उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी तक दे दी थी. पीड़िता का कहना है कि भूषण कुमार उनका 3 साल से यौन शोषण करते रहे हैं. जिसके बाद अब उन्होंने भूषण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उस महिला का कहना है कि भूषण कुमार ने साल 2017 से 2020 तक ने प्रताड़ित किया है. इस आरोप के बाद मीडिया ने टी सीरीज से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से इस मामले से कोई भी जवाब नहीं आ रहे हैं.

ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे पहले भी भूषण कुमार पर कई तरह के आरोप लगाए जा चुके हैं. ध्यान हो कि इससे पहले मी टू मूवमेंट के दौरान मॉडल मरीना कुंवर ने भी भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

अब आने वाले समय में कोर्ट का फैसला क्या आता है यह तो देखने वाली बात है लेकिन भूषण कुमार पर इस तरह के आरोप लगते आ रहे हैं जिससे टी सीरीज और साथ ही साथ गुलशन कुमार का भी नाम पूरी दुनिया के सामने बदनाम हो रहा है.

सूत्रों की माने तो भूषण कुमार और उनकी टीम मीडिया से रूबरू नहीं होना चाहते हैं. इस कारण शक की सुई सीधे तौर पर भूषण कुमार के ऊपर जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here