हिंदू धर्म का अपमान, हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने की साजिश, ban करो तांडव, कपिल मिश्रा की अपील और लोगों से कहा कि…

TANDAV WEB SERIES: भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मांग की है कि “तांडव” को बैन किया जाए !

0
341
ban tandav web series kapil mishra, tandav web series, kapil mishra

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव, जैसा नाम है अब ऐसा ही कारनामा हो रहा है! यही तांडव अब देखने को मिल रहा है! वेस्टीज तांडव शुक्रवार को 15 जनवरी 2021 को रिलीज हुई है लेकिन जैसे ही यह वेब सीरीज रिलीज हुई है विवादों में घिर गई है! इस वेबसाइट के अंदर राजनीति को दर्शाया, वह भी गंदी राजनीति को या यूं कहिए राजनीति के सच को! लेकिन जैसे ही यह रिलीज हुई है इसके ऊपर BAN करने की मांग उठ गई है!

इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मांग की है कि वेब सीरीज तांडव को बैन कर दिया जाए क्योंकि इसके अंदर दलितों का अपमान किया है और यह वेब सीरीज देश के अंदर हिंसा फैलाने की साजिश के तहत बनाई गई है!

हालांकि इस वेबसाइट के अंदर पहले एपिसोड के अंदर दिखाया गया है कि एक्टर जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन के अंदर भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं लोग इस तरीके से रूप दिखाएं जाने और भगवान राम के प्रति टिप्पणी करने पर काफी क्रोधित नजर आ रहे हैं!

बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने किसी व्यक्ति को लेकर एक वीडियो भी जारी किया है जिसके अंदर कहा है कि इस सीरीज को जल्द से जल्द BAN करना जरूरी है यह व्यवसाई देश में हिंसा फैलाने की साजिश है!

यही नहीं बल्कि कपिल मिश्रा ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर से निवेदन भी किया है कि तांडव वेब सीरीज को तुरंत ही प्रतिबंधित कर दिया जाए!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here